scriptTwo suicide notes complicate the mystery of death | कोर्ट कर्मचारी के दो सुसाइड नोट ने उलझाई आत्महत्या की गुत्थी, दोनों में लिखी ये बात | Patrika News

कोर्ट कर्मचारी के दो सुसाइड नोट ने उलझाई आत्महत्या की गुत्थी, दोनों में लिखी ये बात

राजस्थान के सीकर जिले में कोर्ट में नियुक्त एक कर्मचारी की आत्महत्या पुलिस के लिए गुत्थी बन गई है। दरअसल फंदे पर झूलकर आत्महत्या करने वाले कर्मचारी के पास से दो सुसाइड नोट मिले हैं।

सीकर

Published: November 19, 2021 08:54:04 pm

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में कोर्ट में नियुक्त एक कर्मचारी की आत्महत्या पुलिस के लिए गुत्थी बन गई है। फंदे पर झूलकर आत्महत्या करने वाले कर्मचारी के पास से दो सुसाइड नोट मिले हैं। जिनमें मौत की दो अलग अलग वजह लिखी गई है। शहर कोतवाल कन्हैयालाल ने बताया कि शहर के देव गैस गोदाम के पीछे का निवासी मनोज कुमार गर्वा (33) ग्रामीण न्यायालय में चतुर्थश्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत्त था। गुरुवार को सुबह उसने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू कर दी है।

fansi2.jpg

एक डायरी, दूसरे तकिये के नीचे से मिला सुसाइड नोट
थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस को मौके पर दो सुसाइड नोट मिले हैं। जिनमें एक सुसाइड नोट उसकी डायरी में तथा दूसरा उसके तकिये के नीचे मिला है। डायरी में मिले सुसाइड नोट में उसने कोर्ट में नाजिर नरेश खंडेलवाल, अरविंद सिंह चौधरी पीए, सुरेन्द्र सिंह ढाका वरिष्ठ लिपिक, बिहारीलाल जाट, मुनीराम व रणजीत बिजारणियां पर मारपीट व प्रताडि़त करने का आरोप लगाया की बात लिखी है। जबकि तकिये के नीचे मिले नोट में लिखा कि उसके सिर का ऑपरेशन किया गया था। इसके अलावा वह बैंक के कर्ज से भी परेशान था। ऐसे में वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है। दो सुसाइड नोट से पुलिस भी आत्महत्या का सही कारण पता नहीं कर पा रही है। फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज का जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक ग्रामीण राजेश आर्य को सौंपी गई है।

सोना तस्करी का मामला: आरोपी को जमानत, सहयोगियों को नहीं

सीकर.राजधानी की अधीनस्थ अदालत ने 75 लाख रुपए के सोने की तस्करी के मामले में आरोपी श्रीचंद की जमानत मंजूर कर ली, वहीं एयरलाइंस कंपनी से जुड़ी ठेका फर्म के तीन कर्मचारी शिवराम मीणा, कौशल वर्मा व ज्ञानचंद मीणा की जमानत नामंजूर कर दी। चारों आरोपियों को गुरुवार को आर्थिक अपराध न्यायालय में पेश किया। जयपुर एयरपोर्ट पर 16 नवंबर को सोना तस्करी के मामले में चार जनों को गिरतार किया। इनमें से तीन पर सहयोग करने का आरोप है। कस्टम विभाग ने प्लेन की सीट के नीचे से डेढ़ किलो सोना जब्त किया, जिसकी कीमत करीब 75 लाख रुपए थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.