script

मोबाइल, बाइक व मोटर सहित दो चोर गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Nov 24, 2021 11:00:06 pm

राजस्थान के सीकर जिले की थोई थाना पुलिस ने बुधवार को बाइक, मोबाइल व मोटर चोरी को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मोबाइल, बाइक व मोटर सहित दो चोर गिरफ्तार

मोबाइल, बाइक व मोटर सहित दो चोर गिरफ्तार

सीकर/कांवट. राजस्थान के सीकर जिले की थोई थाना पुलिस ने बुधवार को बाइक, मोबाइल व मोटर चोरी को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से चोरी की बाइक, मोबाइल व पानी की मोटर भी बरामद की गई है। थानाधिकारी आलोक पूनियां ने बताया कि आरोपी ढाणी जोड़ला जोहड़ा निवासी रोहिताश लील व ढाणी कुई आड़ा रास्ता तन गढ़भोपजी निवासी रोशनलाल जाट है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से ओर घटनाओं के खुलासे होने की भी उम्मीद है।

मोबाइल चोरी से पकड़े गए
थानाधिकारी आलोक पुनिया ने बताया कि गोपालपुरा निवासी बलवीर घौसल्या ने मोबाइल चोरी का मामला दर्ज कराया था। बलवीर पांच अक्टूबर की रात मकान के बाहर चारपाई पर सो रहा था। सुबह उसके दो मोबाइल गायब मिले। पुलिस ने आरोपी रोहिताश व रोशनलाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो चोरी कबूल कर ली। पुलिस को आरोपियों के पास से एक मोबाइल व एक पानी की मोटर बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने हांसपुर से पानी की एक मोटर चोरी करना, लोहरवाड़ा से एक मोबाइल छीनना, नीमकाथाना इलाके से एक बाइक चोरी व दूसरी बाइक शाहपुरा से चोरी करना कबूल किया है।


खंभे से ट्रांसफार्मर चोरी
खाटूश्यामजी.नाडा चरणवास में मंगलवार देर रात चोरों ने मेघवालों के मोहल्ले में रोड किनारे बिजली के पोल पर लगे ट्रांसफार्मर चोरी कर ले गए। बुधवार सुबह पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि रात को चोरों द्वारा ट्रांसफार्मर को चुराने के दौरान चोरो के हाथ से छूटकर गिरने की आवाज सुनकर पास में रहने वाले रघुवीर ढेनवाल के परिजन घर से बाहर निकलने की कोशिश कि तो चोरों ने घर के कुंडी लगा दी। लोगों ने मोबाइल कर पड़ोसियों को सूचना दी। मगर तब तक चोर ट्रांसफार्मर लेकर फरार हो गए। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने तलाश की तो गांव से एक किमी दूर चारणवास रोड पर टूटा हुआ ट्रांसफार्मर मिला। जिसमें से कीमती सामान निकाला हुआ था। ग्रामीणों ने बताया कि एक बाइक पर तीन जने सवार थे। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर चोरों का पता लगाने में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो