script

लिफ्ट के बहाने कार में बैठे युवकों ने चालक को चाकुओं से लहूलुहान कर जंगल में फेंका

locationसीकरPublished: Nov 18, 2019 12:18:57 pm

Knife Attack on Car Driver : रींगस थाना क्षेत्र में बीकानेर स्टैण्ड ( Ringas Bikaner Bus Stand ) से कार मेें जयपुर के लिए लिफ्ट लेकर बैठे दो युवकों ने चालक को गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र मेें बंधक बना कर कार लूट ( Car Looted ) ली तथा चालक को ईटावा के समीप जंगल मेें घायल कर पटक कर फरार हो गए।

लिफ्ट के बहाने कार में बैठे युवकों ने चालक को चाकुओं से लहूलुहान कर जंगल में फेंका

लिफ्ट के बहाने कार में बैठे युवकों ने चालक को चाकुओं से लहूलुहान कर जंगल में फेंका

गोविन्दगढ़/रींगस.

knife attack on Car Driver : रींगस थाना क्षेत्र में बीकानेर स्टैण्ड ( ringas Bikaner Bus Stand ) से कार मेें जयपुर के लिए लिफ्ट लेकर बैठे दो युवकों ने चालक को गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र मेें बंधक बना कर कार लूट ( Car Looted ) ली तथा चालक को ईटावा के समीप जंगल मेें घायल कर पटक कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार यूपी के इलाहाबाद हाल रींगस के रेलवे स्टेशन स्थित न्यू कॉलोनी मेें रहने वाला इब्राहिम (57) रींगस निवासी सोनू निठरवाल की कार चलाता है। शनिवार देर रात करीब 10 बजे इब्राहिम रींगस से जयपुर अपने दोस्त को लाने के लिए कार लेकर रींगस के बीकानेर स्टैंड पहुंचा। जहां पर दो युवक जयपुर जाने वाले वाहन का इंतजार कर रहे थे। दोनों ने कार को रुकवाया तथा जयपुर के चौदह नम्बर चलने के बारे मेे पूछा। जिस पर चालक ने दोनों को कार में बैठा लिया।

चालक ने उनसे इतनी रात को कहां से आने के बारे में पूछा तो दोनों ने खाटूश्यामजी के दर्शन करने आने की बात कही। इसी दौरान गोविन्दगढ़ कस्बा गुजरने के बाद दोनों ने कार को रुकवा कर चालक से मारपीट करते हुए चाकुओं से हमला कर दिया तथा चालक को घायल अवस्था मेे धोबलाई से ईटावा जा रही सडक पर जंगलों मेे छोड़ कर फरार हो गए। तब तक चालक सीट पर ही बैठा था। इसी दौरान एक युवक ने चालक के सिर पर हाथ से वार किया। हमले से चालक घरा गया और अद्र्धचेतनावस्था मेे चला गया।


इसके बाद दोनों युवकों ने कार चालक के मुंह में कपड़ा ठूंसकर मुंहए हाथ पैरों पर टैप चिपका दी तथा कार को राजमार्ग से कच्चे रास्ते मेे ले जाकर चालक को धोबलाई.ईटावा रोड पर पटक कर कार लेकर फरार हो गए। वहीं कार चालक की जेब मेे रखी नकदी व मोबाइल भी ले गए ।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस गांव में निकला तेल, ग्रामीणों में मची बाल्टी और ड्रम भरने की होड


चाकुओं से हमला कर किया जख्मी
चालक के हाथ.पैर बांधने के साथ ही आरोपियों ने उसके पैरों पर पीछे की ओर पिंंडली व जांघ पर करीब आधा दर्जन घाव किए ताकि चालक जल्द किसी की मदद नहीं ले सकें तथा आरोपियों को क्षेत्र से भागने में आसानी हो।
गनीमत रही कि कार चालक के हाथ टैप से बंधे होने के कारण खुल गए। अन्यथा रात भर सर्दी व घाव से खून रिसने से चालक की मौत भी हो सकती थी।


चालक करीब 1 किमी पैदल चलकर रात करीब 12 बजे धोबलाई.ईटावा सड? पर पहुंचा तथा वहां से गुजर रहे राहगीर को मदद के लिए रुकवाया। राहगीर ने स्थानीय लोगों को घटना के बारे मेे जानकारी देने पर ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर गोविन्दगढ़ थाना पुलिस पहुंची तथा उसे घायल अवस्था मेे गोविन्दगढ़ सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था के कारण चिकित्सकों ने उसे एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। जहां इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे छुट्टी दे दी। वहीं घटना के बारे में जानकारी मिलने पर गोविन्दगढ़ थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे। एसएमएस में जांच एवं उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। इस पर थानाधिकारी उसे लेकर सुबह करीब 5 बजे घटना स्थल पहुंचे तथा मामले की तस्दीक करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

पुलिस पर हमला और मारपीट करने वाले 31 बदमाश गिरफ्तार, कई धाराओं में मुकदमे दर्ज


उल्टी आने के बहाने रुकवाई कार
इब्राहिम ने बताया कि कार मेे आगे की सीट पर बैठे युवक ने गोविन्दगढ़ कस्बा निकलने के बाद उल्टी आने का बहाना बनाकर कार को रुकवाया। चालक ने कार को राजमार्ग से नीचे उतार कर रोक लिया। इसी दौरान पीछे की सीट पर बैठा युवक भी उल्टी आने की कहकर नीचे उतर गया।

ट्रेंडिंग वीडियो