सीकर में बड़ा हादसा: निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स की दीवार ढहने से एक दर्जन लोग दबे, रेस्क्यू जारी

Under Construction Complex Wall Collapses in Shrimadhopur Sikar : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कॉम्प्लेक्स निर्माण की नींव रखते समय दीवार ढह गई। जिसमें परिवार सहित करीब एक दर्जन लोग दब गए।

सीकर।
Under Construction Complex Wall Collapses in Shrimadhopur Sikar : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कॉम्प्लेक्स निर्माण की नींव रखते समय दीवार ढह गई। जिसमें परिवार सहित करीब एक दर्जन लोग दब गए। दबने वालों में मजदूर भी शामिल है। चार महिलाओं को बाहर निकाल लिया गया जिसमें से एक की मौत हो चुकी है। अभी कई मजदूरों के दबे होने की संभावना है। इधर, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत बचाव का कार्य शुरू करवाया। अभी जेसीबी की सहायता से मिट्टी हटाने का काम जारी है।

सीकर में बड़ा हादसा: निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स की दीवार ढहने से एक दर्जन लोग दबे, रेस्क्यू जारी

जानकारी के अनुसार कस्बे के बाइपास रोड पर अशोक कुमावत का एक कॉम्प्लेक्स निर्माण का काम चल रहा था। शुक्रवार को सुबह नींव का मुहूर्त पर परिवार के लोग शामिल होने आए थे। मजदूर निर्माण कार्य में जुटे थे। इसी दौरान एक साइड की दीवार अचानक ढह गई। जिसमें परिवार के लोग सहित एक दर्जन मजूदर दब गए। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग दौडकऱ आए और अपने स्तर मिट्टी हटाने का काम शुरू किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल राहत बचाव का कार्य जारी है।

Read More :

‘चांद’ का दीदार किए बिना दुनिया से विदा हुई दो सुहागिन, धरी रह गई करवा चौथ की तैयारियां

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned