संविदा की भर्ती प्रदेश में बढ़ा रही है बेरोजगार

संविदा की भर्ती प्रदेश में बढ़ा रही है बेरोजगार

Vishwanath Saini | Publish: Oct, 16 2016 05:42:00 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

संघ के प्रदेशाध्यक्ष मूलचंद गुर्जर व परिवाद समिति के अध्यक्ष विजय कुमार शर्मा ने बताया कि दो दिवसीय अधिवेश्?ान में प्रदेश के लगभग सात हजार माध्यमिक व प्रारम्भिक शिक्षा के शिक्षक और पंचायती कर्मचारी शामिल होंगे।

राजस्थान शिक्षक एवं पंचायती राज कर्मचारी संघ का प्रांतीय अधिवेशन 22 व 23 अक्टूबर 2016 को जयपुर धर्मशाला खाटूश्यामजी में होगा। अधिवेशन संयोजक व जिलाध्यक्ष शिवकुमार शर्मा ने बताया कि 22 अक्टूबर को होने वाले उद्घाटन समारोह में पंचायती राज मंत्री सुरेन्द्र गोयल, वन मंत्री राजकुमार रिणवा, सैनिक कल्?याण बोर्ड के अध्?यक्ष प्रेमसिंह बाजौर, केन्द्रीय मंत्री धर्मवीर सिंह व सीकर जिला प्रमुख अपर्णा रोलन सहित कई जनप्रतिनिधि शिरकत करेंगे।

सरकार का रवैया कर्मचारी विरोधी

संघ के प्रवक्ता नारायण सिंह सिसोदिया व प्रदेश मंंत्री सुरेन्?द्र भट्ट ने बताया कि सरकार का रवैया कर्मचारी विरोधी हैं। पंचायती राज कर्मचारियों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को वेतन भी समय से नहीं मिल पा रहा है। सभी विभागों में सरकार पदों में कटौती कर रही है। सरकार उद्योगपतियों, पूंजीपतियों के लिए हर क्षेत्र में पीपीपी मॉडल लाना चाहती है।

रिक्त पदों को भरे सरकार

संघ के उपाध्यक्ष श्रीकांत मिश्र व सत्यनारायण आचार्य ने बताया कि भर्ती नहीं होने के कारण प्रदेश में बेरोजगारी का ग्राफ बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जल्द लिपिक सहित अन्य पदों पर भर्ती नहीं की तो अब कर्मचारी चुप बैठने वाले नहीं हैं। संघ के जिला मंत्री नंदलाल मील व कोषाध्?यक्ष नेमीचन्?द कस्?वा  ने बताया कि अधिवेशन की तैयारी अंतिम चरण में है। संघ के जिलाध्?यक्ष हरिराम बुनकर और प्रदेश संयुक्?त मंत्री हरलाल सिंह बुरडक ने बताया कि समापन 23 अक्टूबर को होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned