script

VIDEO: अनूठा चोर: चोरी के बाद वहीं सोता है चोर, एक ही दुकान में की 12 बार चोरी

locationसीकरPublished: Jun 28, 2022 02:55:52 pm

राजस्थान के सीकर शहर में चोरी का अनूठा मामला सामने आया है। यहां एक चोर पहले तो चोरी करता है। बाद में वहीं सो जाता है।

VIDEO: अनूठा चोर: चोरी के बाद वहीं सोता है चोर, एक ही दुकान में की 12 बार चोरी

VIDEO: अनूठा चोर: चोरी के बाद वहीं सोता है चोर, एक ही दुकान में की 12 बार चोरी

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में चोरी का अनूठा मामला सामने आया है। यहां एक चोर पहले तो चोरी करता है। बाद में वहीं सो जाता है। कुछ देर आराम करने के बाद वह उठकर रवानगी लेता है। यही नहीं चोरी के लिए निशाना भी वह बार- बार एक ही दुकान को बना रहा है। इस बार उसकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद मिली तो इसका खुलासा हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस ने चोर को गिरफ्तार भी कर लिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c2643

एक दुकान में 12 बार की चोरी
मामला सीकर शहर में बजरंग कांटा तिराहे पर स्थित किरण डिपार्टमेंटल स्टोर का है। जिसके संचालक रवि गिनोडिय़ा के अनुसार दुकान पर एक महीने में 12 बार चोरी हो चुकी है। चोर हमेशा एक साथ बड़ा हाथ मारने की बजाय छोटी- छोटी चीजें चुरा रहा था। 26 जून को भी ऐसा ही हुआ। वह रात को करीब दस बजे अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। लेकिन अगले दिन सुबह आकर देखा तो दुकान से कढ़ाई व भट्टी सहित काफी सामान चोरी हुआ मिला। इस पर जांच के लिए उसने सीसीटीवी का रिकॉर्ड खंगाला। जिसमें देखा तो एक चोर दुकान से सामान गायब करता हुआ दिखा। जो वारदात को अंजाम देने के बाद दुकान के ऊपर बने हिस्से में जाकर सो गया। जो अल सुबल उठकर चला गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चोर को किया गिरफ्तार
चोरी की रिपोर्ट व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उद्योग नगर थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो