scriptसेना भर्ती की तैयारी कर रहा था और करने लगा ये गंदा काम | vichel thief catch by police | Patrika News

सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था और करने लगा ये गंदा काम

locationसीकरPublished: Aug 22, 2019 05:20:49 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

दोस्तों के साथ मिलकर करने लगा वाहन चोरी, प्रोडक्शन वारंट पर सीकर जेल से किया गिरफ्तार

सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था और करने लगा ये गंदा काम

सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था और करने लगा ये गंदा काम

सीकर.

शहर में फैले वाहन चोर गिरोह का सरगना सीकर में रहकर सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था। उसने मौज मस्ती के लिए बाइक चोरी का गिरोह बना लिया था। वाहन चोरी के मामले में पुलिस ने सीकर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। मौलासर पुलिस वाहन चोर गांव लाडवा (धोद) निवासी विकास पुत्र नंदलाल जाट को सीकर जेल से प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार कर ले गई। हैड कांस्टेबल गोपालराम मीणा ने बताया कि उसे डीडवाना न्यायालय में पेश किया। बाइक चोर विकास प्रथम वर्ष का छात्र है और सीकर में रह कर पढ़ाई के साथ एक कोचिंग में आर्मी भर्ती की तैयारी भी कर रहा है। आरोपी विकास आर्मी की तैयारी के लिए सीकर में किराए के मकान में रह रहा था। इस दौरान उसके दोस्त कमरे पर मिलने आए और लालच देकर अपने प्लान में शामिल कर लिया।
इसके बाद दोस्त भीड़भाड़ वाले स्थानों से बाइक चोरी करते और सीकर स्थित दोस्त विकास के मकान पर खड़ी कर देते। सीकर में कुछ दिन पहले वाहन चोर गिरोह के सरगना सहित तीन-चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े थे। इनसे चोरी की बाइकें भी बरामद की थी। वाहन चोरों ने मौलासर थाना क्षेत्र के ग्राम क्यामसर से भी 21 जुलाई को एक बाइक चोरी की थी। पूछताछ में आरोपियों ने क्यामसर स्थित भैरूजी मंदिर में आयोजित जागरण में आए सीकर जिले के गुनाठू निवासी सतीश पुत्र भोमाराम की बाइक चोरी की वारदात को भी कबूला।
नाबालिग के अपहरण में दो गिरफ्तार
थोई. इलाके के भरण की ढाणी में नाबालिक लडक़ी को जबरन उठाकर ले जाने के मामले में बुधवाार को थोई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थोई थानाधिकारी बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि न्यौराणा निवासी रतन लाल यादव व कांवट निवासी हरिप्रसाद सैनी को नाबालिग के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों को गुरुवार को पोक्सो कोर्ट सीकर में पेश किया जायेगा। इस संबंध में ५ अगस्त को भरण की ढाणी निवासी नाबालिग के चाचा ने थोई थाने में मामला दर्ज करवाया था कि प्रार्थी की नाबालिक भतीजी को सुबह ७.३० बजे स्कूल जाते समय दो अज्ञात व्यक्ति मारुति गाड़ी में जबरदस्ती उठाकर ले गये। आस-पास के लोगों ने प्रार्थी की भतीजी को बचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो