scriptशातिर बदमाश ने नाम बदलकर सांवलोदा के युवक की छवि बिगाड़ी | Vicious changed name of Sanvaloda's young man by changing his name | Patrika News

शातिर बदमाश ने नाम बदलकर सांवलोदा के युवक की छवि बिगाड़ी

locationसीकरPublished: Jan 26, 2021 01:03:42 am

Submitted by:

Vikram

सीकर. कोतवाली थाने में सांवलोदा के युवक ने नाम बदल कर सामाजिक छवि को बिगाडऩे का मामला दर्ज कराया है। फर्जी युवक ने खुद अपनी पहचान छुपाकर अशोक मूंड बनकर समाज में कई लोगों से धोखाधड़ी की है।

crime_online.jpg
सीकर. सांवलोदा धायलान के युवक ने नाम बदल कर सामाजिक छवि को बिगाडऩे का मामला दर्ज कराया है। फर्जी युवक ने खुद अपनी पहचान छुपाकर अशोक मूंड बनकर समाज में कई लोगों से धोखाधड़ी की है। कोतवाली थाने में अशोक मूंड निवासी सांवलोदा धायलान ने मामला दर्ज कराया है कि भवानी सिंह पुत्र बजरंग सिंह निवासी बरनेल हाल पालवास रोड़ अपना नाम छुपा कर अशोक मूंड बनकर लोगों से धोखाधड़ी कर रहा है। उसने अशोक पारीक के घर में घुस कर नाम बदलकर मारपीट की। अशोक पारीक ने उसके खिलाफ मारपीट का आपराधिक मामला कोतवाली थाने में दर्ज कराया है। अशोक मूंड ने बताया कि जब उसने परिवादी अशोक पारीक से मिलकर मारपीट की घटना के बारे में बातचीत की तो उसने इंकार करते हुए कहा कि आपने मारपीट नहीं की है। उनके घर पर आने वाला युवक दूसरा है। जांच करने पर पता लगा कि उनके घर आने वाला युवक भवानी सिंह है। उसने समाज में काफी लोगों को खुद की पहचान छुपाई। वह अशोक मूंड बनकर लोगों से मिल रहा है। उन्होंने बताया कि भवानी सिंह नाम का युवक उनके नाम से अपराधिक वारदात कर रहा है। इससे रिश्तेदारों और समाज के बीच में उसकी छवि खराब हो रही है। एएसआई नरपत सिंह ने बताया कि दोनों युवकों की पहचान पत्र व अन्य दस्तावेज चैक कर जांच की जाएगी। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो