scriptVIDEO सीकर एक्सीडेंट : ये शख्स है 11 मौतों का सबसे चश्मदीद गवाह, बताई हादसे की असली वजह | VIDEO : Eyewitness of 11 death in Sikar Road Accident | Patrika News

VIDEO सीकर एक्सीडेंट : ये शख्स है 11 मौतों का सबसे चश्मदीद गवाह, बताई हादसे की असली वजह

locationसीकरPublished: Jan 03, 2018 12:18:43 pm

Submitted by:

vishwanath saini

SIKAR ACCIDENT : ये चश्मदीद गवाह है उस रोडवेज बस का चालक, जिसे लोक परिवहन बस चालक ओवरटेक कर रहा था और फिर सामने से आ रहे ट्रोले से टक्कर हो गई।

sikar accident photo
सीकर. राजस्थान के सीकर के फतेहपुर सदर थाना इलाके में जयपुर-बीकानेर एनएच 11 पर गांव रोलसाबसर के पास बुधवार सुबह 11 जनों की मौत सडक़ हादसे की वजह सवारियों की होड़ सामने आई है। ये चश्मदीद गवाह है उस रोडवेज बस का चालक, जिसे लोक परिवहन बस चालक ओवरटेक कर रहा था और फिर सामने से आ रहे ट्रोले से टक्कर हो गई। राजस्थान रोडवेज बस चालक ने बताया कि वह बस को 30 से 40 की स्पीड में ले जा रहा था। पीछे से करीब 60-70 की स्पीड में लोक परिवहन बस आ रही थी।
Sikar Accident : वर्ष 2018 में राजस्थान का सबसे बड़ा सड़क हादसा, 11 की मौत, मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 50-50 हजार रुपए

रोलसाबसर गांव के पास लोक परिवहन बस के चालक बेहद खतरनाक ढंग से रोडवेज बस का ओवरटेक किया। इसी दौरान रोडवेज बस भी हादसे का शिकार होते होते बची। रोडवेज बस चालक ने चलती बस को रोड से नीचे उतार लिया था। इस वजह से लोक परिवहन बस से उसकी टक्कर होते होते रह गई, मगर ओवरटेक के दौरान लोक परिवहन बस का संतुलन इस कदर बिगड़ गया था कि उसका चालक उसे नियंत्रित नहीं कर पाया और सामने आ रहे ट्रोले से भिड़ंत हो गई।

सीकर में NH 11 पर हादसे के बाद दो हिस्सों में बंटी लोक परिवहन बस, 11 यात्रियों की मौत, 7 मृतक चूरू जिले के

sikar accident

सवारियों के लिए लील रहे जिंदगी
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लोक परिवहन बस के चालक ने बेहद गलत ढंग से ओवरटेक किया। वहां पर मोड़ व ढलान भी था, मगर आगामी बस स्टैण्ड फतेहपुर पर रोडवेज से पहले पहुंचने के चक्कर में लोक परिवहन बस के चालक ने ओवरटेक किया।
13 घायल सीकर रैफर
हादसे में 11 यात्रियों की मौत के अलावा 15 यात्री घायल हुए हैं। इन सभी को पहले फतेहपुर के धानुका अस्पताल में ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के 13 गंभीर घायलों को सीकर के एसके अस्पताल में रैफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो