scriptVideo: पार्षद का महिला से मारपीट का वीडियो वायरल | Video of corporator assaulting woman goes viral | Patrika News

Video: पार्षद का महिला से मारपीट का वीडियो वायरल

locationसीकरPublished: Mar 28, 2023 10:44:57 am

Submitted by:

Mukesh Kumawat

फतेहपुर. रामगढ़ शेखावाटी के वार्ड 17 के पार्षद साहिब मनका का द्वारा महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। पीड़िता की शिकायत पर डीएसपी राजेश विद्यार्थी ने थानाधिकारी रामगढ हेमराज मीणा को मुकदमा दर्ज कर खुद जांच के आदेश दिए हैं।

Video: पार्षद का महिला से मारपीट का वीडियो वायरल

Video: पार्षद का महिला से मारपीट का वीडियो वायरल

फतेहपुर. रामगढ़ शेखावाटी के वार्ड 17 के पार्षद साहिब मनका का द्वारा महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। पीड़िता की शिकायत पर डीएसपी राजेश विद्यार्थी ने थानाधिकारी रामगढ हेमराज मीणा को मुकदमा दर्ज कर खुद जांच के आदेश दिए हैं। जानकारी के अनुसार महिला बानो पत्नी जावर अली ने सीओ को ज्ञापन देकर बताया कि 25 मार्च की शाम पांच बजे वह बाजार में रोजा-इफ्तारी के लिए फल खरीदने गई थी। तभी रास्ते में पार्षद साहिब मनका ने उसे एक मुकदमे में शरीफ का नाम हटाने की बात कही। मना किया तो उसने डंडे से मारपीट की। बचाने आई बेटी के साथ भी अश्लील हरकत की। रिपोर्ट में पार्षद द्वारा उसका व बेटी का नाम लेकर झूठे वीडियो वायरल करने व उसके पिता रफीक व सकीला बानो पर भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। जिसके आधार पर सीओ ने थानाधिकारी को मामले की जांच सौंपी। इधर, मामले में आरोपी पार्षद ने महिला पर घर आकर गाली गलौज व पत्थरबाजी करने का आरोप लगाया है। महिला और पार्षद के बीच कई वर्षों से मुकदमेबाजी चल रही है। खुद पीड़िता के खिलाफ थाने में तीन चार मुकदमे दर्ज हैं जिनमें वह सहयोग नहीं कर रही है।

हेमराज मीणा, थानाधिकारी रामगढ़।

महिला बानो ने दोपहर में मेरी अनुपस्थिति में घर पर गाली गलौज की, फिर बेटियों पर पत्थरबाजी की जिसमें 4 साल की बेटी को चोट लगी। उसने दुकान पर कीचड़ भी फेंका।

साहिब मनका, पार्षद वार्ड 17, रामगढ़।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jijds
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो