script

पद्मावती फिल्म विवाद: हाथों में तलवार लिए शेखावाटी की राजपूत महिलाओं ने किया बड़ा ऐलान, भंसाली को जरूर पढऩी चाहिए ये खबर

locationसीकरPublished: Nov 18, 2017 04:22:55 pm

Submitted by:

vishwanath saini

सीकर में हाथों में तलवार उठाए करणी सेना की महिलाओं ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की

Karni sena women sikar
सीकर. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आक्रोश दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। राजस्थान के चितौडगढ़़ व अन्य स्थानों के साथ-साथ शेखावाटी के सीकर, चूरू और झुंझुनूं में भी पद्मावती के विरोध की आवाज मुखर हो रही है।
यहां सीकर में शनिवार को करणी सेना से जुड़ी राजपूत महिलाओं ने प्रर्दशन किया। हाथों में तलवार उठाए करणी सेना की महिलाओं ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की और फिल्म पद्मावती को रिलीज होने से रोके जाने की बात की।
करणी सेना से जुड़ी राजपूत महिला सुषमा राठौड़ ने कहा कि संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म पद्मावती के जरिए रानी पद्मावती के बलिदान का मजाक बना रहे हैं, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।फिल्म को करणी सेना रिलीज ही नहीं होने देगी। विरोध के बावजूद फिल्म रिलीज हुई तो राजपूत महिलाएं सिर काटने और कटाने को तैयार हैं।
करणी सेना की छगन कंवर व अन्य महिलाओं ने भी हाथों में तलवार लेकर तीखे तेवर दिखाए। इनका कहना है कि फिल्मों के हम विरोध में नहीं हैं, मगर फिल्म पद्मावती में रानी और अल्लाउद्दीन खिलजी के बीच जो कुछ दिखाया गया है, वो ना तो राजस्थान का गौरवशाली इतिहास है और ना ही इतिहास में उसका कोई उल्लेख है। ऐतिहासिक तथ्यों के साथ खिलवाड़ कर बनाई फिल्म को किसी भी हालात में सिनेमा घरों तक नहीं पहुंचने दिया जाएगा। हम राजपूत महिलाओं ने शस्त्र उठा लिए हैं।
इधर, ब्राह्मण समाज ने किया विरोध
सीकर जिले के मूंडरू कस्बे में शनिवार को राजस्थान ब्राह्मण महासभा तहसील इकाई श्रीमाधोपुर नए पद्मावती फिल्म को लेकर विरोध जताया। ब्राह्मण महासभा ने सर्व समाज के साथ गायत्री मंदिर परिसर के सामने एकत्रित होकर सर्व समाज के साथ विरोध प्रदर्शन किया।
महासभा के देहात अध्यक्ष डॉक्टर विजय जोशी ने कहा कि यदि पद्मावती फिल्म पर रोक नहीं लगाई गई तो ब्राह्मण समाज सर्व समाज के साथ मिल कर विरोध प्रदर्शन करेगा। दौरान राजकुमार, राजकुमार बोहरा, शिवदयाल सिंह, हेमंत सिंह, रविन्द्र, पप्पू छितमका, अश्विनी कुमार आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो