scriptVIDEO : दिवाली की रात को महिला के घर में घुसा पुलिस कांस्टेबल, फिर रातभर मचा बवाल | Villagers Attack on mandawa police | Patrika News

VIDEO : दिवाली की रात को महिला के घर में घुसा पुलिस कांस्टेबल, फिर रातभर मचा बवाल

locationसीकरPublished: Nov 09, 2018 06:10:12 pm

Submitted by:

vishwanath saini

राजस्थान में झुंझुनूं जिले के मंडावा कस्बे के वाहिदपुरा गांव में पुलिस के साथ मारपीट करने और कागजात छीनकर बंधक बनाने का मामला सामने आया है।

Villagers Attack on mandawa police

Villagers Attack on mandawa police

सीकर. राजस्थान में झुंझुनूं जिले के मंडावा कस्बे के वाहिदपुरा गांव में पुलिस के साथ मारपीट करने और कागजात छीनकर बंधक बनाने का मामला सामने आया है। मंडावा पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 332,353,382 और 342 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

 

SIKAR : एक ही परिवार के 3 जनों ने तड़प-तड़पकर के तोड़ा दम, परिजन चाहकर भी नहीं बचा पाए

 

 

जानकारी के मुताबिक हैड कांस्टेबल हजारी लाल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दिवाली की रात पुलिस के पास वाहिदपुरा से महिपाल सिहं ने घर में किसी शख्स के घुसने की सूचना फोन से दी थी। इस पर पुलिस के जवान वहां गाड़ी लेकर गये तो वहां कोई नही मिला। इस पर शिकायतकर्ता ने पास वाले घर में देखने की बात कही। लेकिन, वहां देखने पर भी एक महिला के अलावा कोई नहीं मिला।

 

इसके बाद पुलिसकर्मी घर के बाहर आकर बातचीत करने लगे। इसी दौरान गांव के महिपाल सिंह, यशपाल सिहं, मैनपाल सिहं, जसपाल सिहं, बाबूसिंह, आनंद सिंह और नरेन्द्र सिहं साहित 15-20 लोग आए और पुलिस कांस्टेबल प्रवीण के साथ मारपीट करने लगे और कागजात व रूपये छीनकर कर बंधक बना लिया।

उधर, मामला दर्ज करने के बाद पुलिस गुरुवार को जब वाहिदपुरा गांव से चार लोगों को मंडावा थाना लेकर आई तो भी ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस थाना पहुंचकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। जहां प्रदर्शनकारियों ने पुलिस थाने में भी जबरन घुसने की कोशिश की।

ग्रामीणों का आरोप था कि कांस्टेबल प्रवीण महिला के घर में घुस गया था और पुलिस मामले की दबाना चाहती है। मामले की गंभीरता देख बिसाऊ सीओ चांदमल चौधरी और मुकुंदगढ़ थानाधिकारी जाब्ते के साथ मंडावा पहुंचे और भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया। घटना के बाद राजपूत समाज के लोग भी पुलिस थाना पहुंच गए। जिनकी पुलिस से देर रात तक वार्ता चली। फिलहाल मामले में निष्पक्ष जांच के आश्वासन के बाद मामला शांत है।

ट्रेंडिंग वीडियो