चुनाव को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प, 12 से ज्यादा घायल

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में नगर पालिका चुनाव से पहले देर रात दो गुटों में मारपीट हो गई।

By: Sachin

Updated: 28 Jan 2021, 10:26 AM IST

सीकर/ श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में नगर पालिका चुनाव से पहले देर रात दो गुटों में मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्ष के 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व नजदीकी लोगों ने समझाइश कर मामला शांत करवाया।


चुनाव कार्यालय में घुसकर मारपीट
श्रीमाधोपुर के वार्ड 31 में झगड़ा कांग्रेस व निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों के बीच हुआ। जो कांग्रेस प्रत्याशी रामबाबू चौधरी के चुनावी कार्यालय के बाहर हुआ। जिसे सूचना पर पहुंची पुलिस व नजदीकी लोगों ने बीच बचाव कर शांत करवाया। घटना के बाद पुलिस देर रात तक मौके पर डटी रही। मामले में कांग्रेस प्रत्याशी रामबाबू चौधरी ने रिपोर्ट दी है कि वे अपने परिवार व समर्थकों के साथ स्वामी मौहल्ला स्थित अपने चुनाव कार्यालय में बैठे हुए चर्चा कर रहे थे। तभी दूसरे निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थक पंकज स्वामी, कमल कुमार समेत 30-40 लोग एक राय होकर हमारे चुनाव कार्यालय में घुस आए। जहां उन्होंने लाठी- डंडों व अन्य हथियारों से उन पर हमला कर दिया। जिससे करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के निर्दलीय प्रत्यासी मंजू देवी ने रिपोर्ट दी है कि कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की। थानाधिकारी दातार सिंह ने बताया कि वार्ड 31 में दो उम्मीदवार समर्थकों के कार्यालय नजदीक होने पर तनाव के हालात हो गए थे। समझाइश से मामला शांत हो गया है।

मतदान जारी
इधर, सीकर में नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान सुबह आठ बजे से जारी है। सात निकायों के 253 वार्डों में मतदान के लिए मतदाताओं की कतारें लगातार लंबी होती जा रही है। जिसमें शांतिपूर्ण ढंग से खड़े मतदाता मतदान की अपनी बारी का इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं। मतदान को लेकर महिलाओं में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned