युवती का अश्लील वीडियो बनाकर फेसबुक पर किया वायरल

राजस्थान के सीकर जिले में एक युवती का होटल में अश्लील वीडियो बनाकर दो साल तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Published: 16 Dec 2020, 01:06 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक युवती का होटल में अश्लील वीडियो बनाकर दो साल तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती को युवक मां की बीमारी का बहाना बनाकर साथ ले गया और चाय रास्ते में होटल में चाय पीने के बहाने रुककर उसके साथ गलत काम किया। मामले में ग्रामीण इलाके के पुलिस थाने में युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसमें आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

स्कूल से ले गया युवक
पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में युवती ने बताया है कि 2 वर्ष पूर्व वो स्कूल गई हुई थी। स्कूल में एक युवक आया ओर उसने कहा कि उसकी मम्मी बीमार है। जिसे श्रीमाधोपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मम्मी उसे बुला रही है तथा उसका पूरा परिवार भी वहीं है। युवक की बातों में आकर युवती उसके साथ चली गई। जहां रास्ते में होटल आई तो युवक वहां पर रूका ओर बोला कि मैं चाय पीकर आता हूँ। वो भी उसके साथ चाय पी ले। तब वो उसे एक कमरे में ले गया ओर बोला कि वो किसी से अंदर मिलकर आ रहा है। युवती कमरे में चली गई तब आरोपी युवक आया ओर कमरा अंदर से लॉक कर लिया। इसके बाद युवती चिल्लाई तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर उसका मुंह बंद कर दिया ओर हाथ बांध दिये। फिर उसके साथ गलत काम कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फोटो भी खींच लिए। किसी को भी जानकारी देने पर फोटो ओर वीडियो वायरल करने व घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दी। रिपोर्ट में बताया गया कि डर के मारे युवती ने अपने घरवालों को नही बताया। लेकिन, जब वह पिछले एक वर्ष से आरोपी युवक सेे बात नही कर रही है तो आरोपी ने उसके फोटो ओर विडियो उसके नाम से फेस बुक अकाउंट बनाकर उस पर वायरल करना शुरू कर दिया है। इससे उसका पूरा परिवार परेशान है।

शादी के लिए बना रहा दबाव
रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा है। ऐसा नहीं करने पर युवती के अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने के साथ उसके घरवालों को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned