सर्वाइवल सीरीज में जलवे दिखाएगा लोसल का वीरेंद्र

सर्वाइवल सीरीज में जलवे दिखाएगा लोसल का वीरेंद्र

By: Vinod Chauhan

Updated: 30 Dec 2018, 05:47 PM IST


लोसल. वीरू फौजी के नाम से पहचान बनाने वाले लोसल कस्बे के भगतपुरा गांव के वीरेन्द्र सिंह शेखावत अब रियलटी शो वेब सर्वाइवल में नजर आएंगे। जंगल में एक आदमी पुरे दिन रहकर कैसे सरवाइव करता है इसी कॉन्सेप्ट पर बन रही वेब सीरीज सर्वाइवल में लोसल के भगतपुरा गांव के वीरेन्द्र सिंह चयन हुआ है। शो के लिए देशभर से १७ प्रतिभागियों को इस शो में चयन हुआ है जिसमें विरेन्द्र सिंह का टॉप लेवल पर चयन हुआ है।
इस शो को टीवी एक्टर हितेश तेजवानी होस्ट कर रहे है। शो के लिए पुरे देश से करीब १५ हजार लोगो ने ऑडिशन दिया था जिसके बाद १७ प्रतिभागियों का फाइनल लिस्ट में चयन हुआ था।
शो होगा रोमांचक
वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि शो काफी रोमांचक होने वाला है। शो में सभी प्रतिभागियों को ग्रुप में बांटा जाएगा और इसके बाद उन्हे मुम्बई से आगे सुने जंगल में अकेला छोडा़ जायेगा। कंटेस्टेंट पर शो आयोजको द्वारा पूरी नजर रखी जाएगी। वीरू फौजी के नाम से पहचान बनाने वाले वीरेन्द्र सिंह की सबसे अनोखी बात यह है की इन्होने अपने गांव के खेत में ही डिफेंस अकेडमी खोल रखी है जहां पर बच्चो को नि:शुल्क आर्मी टे्रंनिग देते है। इनकी अकेडमी में पूरे राजस्थान से केवल २० लडक़े ही है और १३० लडक़े भारत के अलग अलग राज्यो से है।
पीईईओ परिषद ने किया मंत्रियों का स्वागत
सीकर. पंचायत प्रांरभिक शिक्षा अधिकारी परिषद पीईईओ के प्रदेश अध्यक्ष मांगीलाल बुगालिया की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट व शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा का स्वागत किया। इस दौरान शिक्षा विभाग के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। इधर, प्रदेश अध्यक्ष बुगालिया ने प्रेस नोट जारी कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तबादला आदेशों की निन्दा की। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री को बदनाम करने के लिए इस तरह की साजिश रची गई। संघ ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है।
फ्लेम फेस्ट स्पोट्र्स मीट का आयोजन
सीकर. तोदी नगर स्थित विद्या भारती स्कूल में फ्लेम फेस्ट स्पोट्र्स मीट के अंतिम चरण में बच्चों ने उत्साह के साथ भाग लिया। कार्यकारी निदेशक शिवानी चिराना ने बताया कि प्रतियोगिताओं में वैलियंट, ब्रिलियंट, परफेक्ट एवं स्मार्ट हाउस के बच्चों ने शारीरिक क्षमताओं में दमखम दिखाया। जूनियर एवं सीनियर विंग की प्रतियोगिताओं में सैक रेस, फ्रॉग जम्प, रिले रेस, क्रेब रेस, हुल्ला हूप, खो-खो, कबड्डी आदि प्रतियोगिताएं हुई। इस दौरान संस्था निदेशक डॉ. बलवंत सिंह चिराना ने विजेता खिलाडि़यों को पदक देकर सम्मानित किया।

Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned