scriptWeapons of constable shooting were found in nachna | कांस्टेबल गोलीकांड: नाचना में मिले हथियार, पुलिस के कागजात भी बरामद | Patrika News

कांस्टेबल गोलीकांड: नाचना में मिले हथियार, पुलिस के कागजात भी बरामद

राजस्थान के सीकर जिले में गोरियां के पास होटल पर हैड कांस्टेबल को गोली मारकर जयपुर डीएसटी प्रभारी सीआई नरेन्द्र खीचड़ की कार लूट के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर जैसलमेर के नाचना से दो देशी कट्टे बरामद किए हैं।

सीकर

Updated: August 04, 2021 10:42:28 am

सीकर/पलसाना. राजस्थान के सीकर जिले में गोरियां के पास होटल पर हैड कांस्टेबल को गोली मारकर जयपुर डीएसटी प्रभारी सीआई नरेन्द्र खीचड़ की कार लूट के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर जैसलमेर के नाचना से दो देशी कट्टे बरामद किए हैं। थानाधिकारी कैलाशचन्द यादव ने बताया कि आरोपी विक्रम एवं सेामदत्त से वारदात के दौरान काम में लिए गए हथियारों के बारें में पूछताछ की। बाद में उनकी निशानदेही पर जैसलमेर के नाचना में एक मकान से दो देशी कट्टे बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस ने वारदात के दौरान कार में रखे सीआई नरेन्द्र खीचड़ एवं हैडकांस्टेबल मनेन्द्रसिंह के कागजात भी आरोपियों के ठिकाने से बरामद कर लिए है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

कांस्टेबल गोलीकांड: नाचना में मिले हथियार, पुलिस के कागजात भी बरामद
कांस्टेबल गोलीकांड: नाचना में मिले हथियार, पुलिस के कागजात भी बरामद

गोरियां में कांड के बाद जैसलमेर में मिले थे आरोपी
गौरतलब है कि जयपुर कमिश्नरेट में तैनात सीआई नरेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल मनेंद्र के साथ 19 जुलाई की रात जयपुर से सीकर आ रहे थे। निजी वाहन में दोनों सादा वर्दी में थे। इस बीच देर रात करीब दो बजे वे गोरिया के पास श्री रोहित होटल एंड फेमिली रेस्टोरेंट पर रुके थे। यहां सीआई नरेंद्र सिंह शौचालय की तरफ चले गए। इसी बीच पीछे से मास्क पहनकर आए दो बदमाशों ने चालक मनेंद्र से गाड़ी की चाबी मांगी। नहीं देने पर बदमाशों ने पहले हवा में फायरिंग की और फिर हैडकांस्टेबल के पेट में गोली मार दी। घटना में हैडकांस्टेबल मनेंद्र घायल हो गया। बाद में चाबी छीनकर आरोपी गाड़ी लूटकर ले गए। घटना के बाद हैडकांस्टेबल को सीकर के कल्याण अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। जहां कांस्टेबल का ऑपरेशन हुआ। बाद में बीकानेर पुलिस ने 25 जुलाई को आरोपियों को पकडऩे में कामयाबी हासिल की। बीकानेर की डीएसटी टीम ने हरियाणा के पीएस भूना फरीदाबाद निवासी विक्रम (27) पुत्र उग्रसेन विश्नोई व पंजाब के पीएस भाववाला, फाजिल्का निवासी सोमदत्त (25) पुत्र दलीप कुमार काकड़ को जैसलमेर के नाचना इलाके से दबोच लिया था। जिसके बाद आरोपियों ने बदले के लिए एक हत्या किए जाने के लिए कार लूट की वारदात कबूली थी। मामले में पुलिस की पूछताछ अब भी जारी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.