scriptऐसा क्या हुआ कि बच्चों में मच गई दहशत | What happened that children became horrified? | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि बच्चों में मच गई दहशत

locationसीकरPublished: Jun 26, 2019 05:26:03 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

नृसिंहपुरी गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक बालिका संस्कृत स्कूल के कमरों की पटिटयां अचानक टूट कर गिर पड़ी। प्रधानाध्यापक ने गत वर्ष विभाग को दी थी क्षतिग्रस्त होने की लिखित सूचना

sikar news

ऐसा क्या हुआ कि बच्चों में मच गई दहशत

चला.

नृसिंहपुरी गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक बालिका संस्कृत स्कूल के कमरों की पटिटयां अचानक टूट कर गिर पड़ीं। घटना उस समय हुई जब स्कूल प्रशासन ने कक्षा-कक्ष को सफ ाई के लिए खोला तो कुछ समय बाद ही छत की पटिटयां भरभराकर मलबा सहित टूटकर नीचे गिर गई। घटना के समय स्कूल स्टाफ व बच्चे अन्यत्र जगहों पर होने के कारण एक बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया। इससे बच्चों में खासा दशहत का माहौल है। छत गिरने से कमरे रखा लोहे का बक्सा, पंखा, कुर्सीयां व अन्य सामान टूट गया। प्रधानाध्यापक सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि कक्षा जर्जर था जिसको लेकर शिक्षा विभाग को अनेक बार लिखित में सूचना भी दी गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। स्थानीय विजय पारीक ने शिक्षा विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
गोविंदपुरा जीएसएस की दीवार गिरी
चला. ग्राम गोविन्दपुरा में दो साल पहले बनी जीएसएस की दीवार सोमवार को गिर जाने से वहां निकट दुकान पर बैठे लोगों में अफ रा-तफ री मच गई। स्थानीय महिपाल सिंह तंवर ने बताया कि जीएसएस की यह दीवार पिछली बारिश के मौसम में क्षतिग्रस्त हो गई थी जो सोमवार को अचानक गिर गई। ग्रामीणों ने बताया कि जीएसएस की चार दिवारी निर्माण में ठेकेदार ने विधुत निगम अधिकारियों की अनदेखी के कारण घोर अनियमितता बरती है जिसमें घटिया सामग्री का उपयोग होने के कारण यह गिर गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो