scriptगुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचा तो पता चला कि मां की हो गई हत्या | When it reached to register a missing missing story, it was revealed t | Patrika News

गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचा तो पता चला कि मां की हो गई हत्या

locationसीकरPublished: Mar 03, 2019 07:10:02 pm

Submitted by:

Jogendra

जगमालपुरा के पास महिला के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या करने वाले युवक का सुराग पुलिस को दूसरे दिन भी नहीं लगा। जबकि हत्यारे की तलाश में पुलिस कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश देती रही। हालांकि सीसीटीवी में चोला-पायजामा पहने एक युवक महिला के साथ दिखाई दे रहा है।

सीकर. जगमालपुरा के पास महिला के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या करने वाले युवक का सुराग पुलिस को दूसरे दिन भी नहीं लगा। जबकि हत्यारे की तलाश में पुलिस कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश देती रही। हालांकि सीसीटीवी में चोला-पायजामा पहने एक युवक महिला के साथ दिखाई दे रहा है। लेकिन, फुटेज साफ नहीं होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। इधर, हत्या से पहले जब महिला के बेटे को पता लगा कि उसकी मां घर नहीं पहुंची है और सीकर में ही बस से नीचे उतर गई थी। तो वह उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने उद्योग नगर थाने पहुंचा था। यहां पुलिस ने उसे बताया कि एक महिला का शव मिला है। पहचान कराई तो वह मां का शव देखकर बिलख पड़ा था। सदर थाना एसएचओ करन सिंह खंगारोत ने बताया कि महिला की हत्या करने वाला उसका जानकार है। बस से सीकर उतर कर महिला उसी के पास गई थी। जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। हालांकि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतका पुष्पा के पति मांगीलाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। गौर तलब है कि शुक्रवार को जगमालपुरा के पास बूंदी निवासी पुष्पा का शव मिला था। जिसके पास खून से सना हुआ पत्थर मिला था। जिससे वार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। परिचालक ने खोला राजमृतका के लड़के वकील का कहना है कि गांव से उसके भाई का फोन आया था कि जमीन के काम से मां को गांव भिजवाना है। इस पर उसने अपनी मां पुष्पा को बूंदी भिजवाने के लिए झुंझुनूं से जयपुर बस में बैठाया था। परिचालक को कहा गया था कि उसकी मां को सिंधी केंप में उतार देना। इसके बाद यहां से बस पकड़ कर वह अपने गांव चली जाएगी। लेकिन, घर नहीं पहुंचने पर उसने बस के परिचालक को फोन कर अपनी मां के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह सीकर में उतर गई थी। उसके साथ एक युवक भी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो