scriptलॉकडाउन के बीच कहां बिक रही थी शराब, जानिए… | Where was the liquor being sold amidst the lockdown, know ... | Patrika News

लॉकडाउन के बीच कहां बिक रही थी शराब, जानिए…

locationसीकरPublished: Apr 02, 2020 06:13:11 pm

Submitted by:

Gaurav

अवैध देशी शराब की 37 पेटी के साथ गिरफ्तारी भी।

रीवा में तीन दिन का लॉकडाउन, बंद रहेंगी चारों दिशाओं की सीमा

sikar

सीकर. कोरोना के कहर के बीच देश में सभी जगह लॉकडाउन है। आवश्यक वस्तुओं को छोड़ सभी चीजों के क्रय विक्रय पर रोक है। ऐसे में जाहिर है कि शराब की दुकानों पर भी ताला जड़ा रहेगा। ऐसा है भी लेकिन शराब पीने वाले अपने लिए शराब का इंतजाम करने के लिए जुगत में हैं। इसी का नतीजा है कि हाल ही में कई मामलों में अवैध शराब बेचने के मामले सामने आए हैं और कई जगह बरामद भी हुई है।

ताजा मामला धोद तहसील कै है। दरअसल जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान शहर में शराब के ठेकों के बंद करने से जमकर अवैध शराब बेची जा रही है। धोद पुलिस ने 37 अवैध देशी शराब के साथ योगेश पुत्र सुखाराम निवासी माजीपुरा धोद को गिरफ्तार किया है। एसआई अमित कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पिकअप में अवैध शराब बेचने के लिए लाई जा रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर अवैध शराब के साथ आरोपी युवक को आबकारी एक्ट में गिरफ्तार कर पिकअप भी जब्त कर ली। पुलिस दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक से शराब के बारे में पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो