scriptपति को छोड़ एसआइ के साथ रहने लगी पत्नी, जानें पूरा मामला | wife living with SI without Divorce report to sikar SP | Patrika News

पति को छोड़ एसआइ के साथ रहने लगी पत्नी, जानें पूरा मामला

locationसीकरPublished: Feb 21, 2020 03:13:07 pm

Submitted by:

Naveen

राजस्थान पुलिस के एक एसआइ पर परिजनों ने बिना तलाक लिए शादीशुदा महिला को साथ रखने का आरोप लगाया है। विवाहिता के परिजनों ने अलवर से सीकर पहुंच कर एसपी गगनदीप सिंगला को शिकायत दी है। एसपी ने डीएसपी ग्रामीण राजेश आर्य को मामले की जांच दी है।

पति को छोड़ एसआइ के साथ रहने लगी पत्नी, जानें पूरा मामला

पति को छोड़ एसआइ के साथ रहने लगी पत्नी, जानें पूरा मामला

सीकर.

राजस्थान पुलिस के एक एसआइ पर परिजनों ने बिना तलाक लिए शादीशुदा महिला को साथ रखने का आरोप लगाया है। विवाहिता के परिजनों ने अलवर से सीकर पहुंच कर एसपी गगनदीप सिंगला को शिकायत दी है। एसपी ने डीएसपी ग्रामीण राजेश आर्य को मामले की जांच दी है। अलवर निवासी शेखर कुमार ने शिकायत दी कि उसके बड़े भाई शेर सिंह की शादी 2012 में हुई थी। उनके एक सात साल व दूसरा पांच साल के दो बच्चे भी है। शादी के करीब आठ साल के बाद दोनों के बीच में किसी बात को लेकर आपसी मनमुटाव हो गया। इसके बाद से वह अलग रहने लगी। उसकी भाभी ने अलवर में पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का भी मुकदमा दर्ज कराया। जून 2019 में सीकर के उद्योग नगर थाने में कार्यरत अमर सिंह से उसका परिचय हो गया। तब से ही एसआइ अमर सिंह उसे अपने साथ रखने लगा।

दो दिन पहले ही पत्नी व बच्चों से मिलने आए जवान की मौत, ढाई साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

इसके बाद शेर सिंह पर उसने कोर्ट में मुकदमे दर्ज कराए। शेखर कुमार ने बताया कि दोनों के बीच में अभी कोई तलाक नहीं हुआ है। इसके बावजूद भी दोनों ही एक साथ रह रहे है। दोनों के बीच में कोर्ट में मामला विचाराधीन चल रहा है। उनके सभी दस्तावेजों में उसका नाम जुड़ा हुआ है। शेखर ने बताया कि एसआई अमर सिंह उनके बीच में समझौता नहीं होने दे रहा है। डीएसपी ग्रामीण राजेश आर्य ने बताया कि एसआइ के खिलाफ शिकायत मिली है। उसकी जांच कर रहे हैे। एसआइ, महिला व अन्य परिजनों के बयान कराए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो