scriptपत्नी ने पति पर लगाया बलात्कार का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा | Wife lodged rape case against her husband | Patrika News

पत्नी ने पति पर लगाया बलात्कार का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

locationसीकरPublished: Sep 23, 2019 04:35:25 pm

Submitted by:

Sachin

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के थोई थाना इलाके के लोहरवाड़ा गांव में एक महिला ने अपने पति पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया बलात्कार का मुकादमा

पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया बलात्कार का मुकादमा


सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के थोई थाना इलाके के लोहरवाड़ा गांव में एक महिला ने अपने पति पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पति के साथ पीडि़ता ने पति के दोस्त को भी आरोपी बताया है। जानकारी के मुताबिक पति और पत्नी की अनबन के चलते पत्नी घर में ही पति से अलग रह रही है। इस दौरान वह घर के बाहर एक कमरे में रह रही है। पति के खिलाफ वह तलाक और भरण पोषण के लिए मुआवजे का मुकदमा भी लड़ रही है। उसने रिपोर्ट दी है कि शनिवार रात करीब 3 बजे पीडि़ता अपने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान पीडि़ता का पति और उसका दोस्त धोलूराम जाट आए और बलात्कार करने के उद्देश्य से दोनों ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें शुरू कर दी। जब वह चिल्लाने लगी तो उसका गला दबाकर मुँह बंद कर दिया और मारपीट शुरू कर दी। जिसमें उसके हाथ व पैर में चोट भी आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो