scriptKarva Chauth 2019 : करवा चौथ पर पत्नी को मिला खोया सुहाग तो परिवार में फिर लौटी खुशियां | wife meet again her lost husband on karva chauth 2019 sikar | Patrika News

Karva Chauth 2019 : करवा चौथ पर पत्नी को मिला खोया सुहाग तो परिवार में फिर लौटी खुशियां

locationसीकरPublished: Oct 17, 2019 04:01:19 pm

Submitted by:

Naveen

Karva Chauth 2019 : करवा चौथ के इस पर्व पर एक पत्नी को दुनिया की सबसे बड़ी खुशी मिली है। हम बात कर रहे सीकर के नेहरू पार्क के पास वार्ड 14 में रहने वाली सरिता देवी की।

करवा चौथ पर पत्नी को मिला खोया सुहाग तो परिवार में फिर लौटी खुशियां

करवा चौथ पर पत्नी को मिला खोया सुहाग तो परिवार में फिर लौटी खुशियां

सीकर।
Karva Chauth 2019 : करवा चौथ के इस पर्व पर एक पत्नी को दुनिया की सबसे बड़ी खुशी मिली है। हम बात कर रहे सीकर के नेहरू पार्क के पास वार्ड 14 में रहने वाली सरिता देवी की। करवा चौथ के ठीक एक दिन पहले जब खोया सुहाग घर लौट आया तो इनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं परिजन भी अपने बेटे को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे। दरअसल, सरिता के पति लक्ष्मीकांत एक अक्टूबर को नवरात्रा की ज्योत लेने दुकान गए थे। जिसके बाद से ही वह घर नहीं लौटे। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। परिजनों को पता चला कि वह दुकान से निकलकर अपने छोटे भाई को आधे घंटे में वापस आने की बात कहकर निकले थे। तब से ही उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। जिसको लेकर परिजन काफी चिंतित थे। लेकिन, करवा चौथ के एक दिन पहले बुधवार को वह सकुशल लौट आए। जिसके बाद परिवार में एक बार फिर खुशियां लौट आई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो