scriptपत्नी ने कहा, पति ने दोस्त व ससुर के साथ शारीरिक संबंध का बनाया दबाव, ससुर ने नहाते समय भी दबोचा | Wife said, husband made pressure of physical relationship with father | Patrika News

पत्नी ने कहा, पति ने दोस्त व ससुर के साथ शारीरिक संबंध का बनाया दबाव, ससुर ने नहाते समय भी दबोचा

locationसीकरPublished: Aug 16, 2022 07:26:29 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक विवाहिता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पत्नी ने कहा, पति ने दोस्त व ससुर के साथ शारीरिक संबंध का बनाया दबाव, ससुर ने नहाते समय भी दबोचा

पत्नी ने कहा, पति ने दोस्त व ससुर के साथ शारीरिक संबंध का बनाया दबाव, ससुर ने नहाते समय भी दबोचा

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक विवाहिता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि उसके पति ने उस पर अपने पिता व दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। सोमवार को नहाने जाते समय उसके ससुर ने उसे गंदी नीयत से दबोच भी लिया। चिल्लाने पर बचाने की बजाय पति व ससुराल वालों ने मिलकर उसकी ही पिटाई कर उसे जलाने की कोशिश भी की। विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दो पति को छोड़ लिव इन में थी महिला
विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पहली शादी नीमकाथाना में हुई थी। जहां बेटे को जन्म देने के बाद उसके पति की मौत हेा गई। इसके बाद वह छह साल तक अन्य शख्स के साथ रही। जहां भी उसने एक बेटी को जन्म दिया। लेकिन, शराब पीकर मारपीट करने पर उसने उसे छोड़ दिया। इसके बाद वह एक ढाणी के घर में साफ- सफाई का काम करने लगी। इसी बीच वह आरोपी के संपर्क में आई। जो दो महीने पहले लिव इन रिलेशनशिप का इकरारनामा कर उसे घर ले गया। जहां 15 दिन बाद ही वह शराब पीकर उसके साथ मारपीट करने लगा। पिता व कंपाउंडर दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाया।

पहले पति ने दर्ज करवाई थी रिपोर्ट
गौरतलब है कि मामले में आरोपी पति पहले ही महिला के खिलाफ थाने में मुकदमा दायर कर चुका है। जिसमें उसने महिला पर चार लाख रुपये, एक लाख रुपये के गहने व मोबाइल हड़पने का आरोप लगाया था। उसने रिपोर्ट में बताया कि लिव इन रिलेशनशिप के इकरारनामे के बाद से ही वह परिवार को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। उसकी एवज में पांच लाख रुपये भी मांगे। जिनमें से इज्जत के डर से परिवार ने चार लाख रुपये, एक लाख रुपये के गहने और मोबाइल उसे दे भी दिया। लेकिन, इसके बाद भी वह आए दिन गाली गलौच करते हुए रुपए मांगने लगी। रिपोर्ट में बताया कि महिला पर पहले भी लिव इन व शादी के नाम पर कई लोगों को फंसाने के कई थानों में मुकदमे दर्ज है। बहरहाल दोनों ओर से दर्ज मुकदमों को लेकर पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो