ठेका लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

ठेका लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में जयपुर रेफर
ठेका लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को गोली मारी, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

Naveen Parmuwal | Updated: 18 Sep 2019, 04:25:57 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

कसवाली गांव में शराब ठेका लूट ( Looted at Wine Shop ) कर भागे रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे लोगों पर हरसाव गांव के पास फायरिंग ( Firing on Young Man ) कर दी। एक गोली युवक के हाथ पर लगी।

सीकर.

कसवाली गांव में शराब ठेका लूट ( Looted at Wine Shop ) कर भागे रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे लोगों पर हरसाव गांव के पास फायरिंग ( Firing on Young Man ) कर दी। एक गोली युवक के हाथ पर लगी। सूचना पर बलारा और फतेहपुर पुलिस बदमाशों के पीछा करने लगी। बदमाशों की गाडी फंस गई तो वे गाडी छोड कर फरार हो गई। पुलिस ने गाडी को जब्त कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। फतेहपुर डीएसपी कुशाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। वहीं घायल युवक को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया गया है। एएसआई सीताराम ने बताया कि प्यारेलाल के हाथ में गोली लगी है।

Read More :

दो कुख्यात हिस्ट्रीशीटरों के बीच खूनी संघर्ष, लाठी-सरियों से बोला ताबड़तोड़ हमला


उन्होंने बताया कि सुरेंद्र और अशोक ने रहनावा पंचायत के कसवाली गांव में ठेका लूटने का प्रयास किया। इसके बाद प्यारेलाल व अन्य युवक उनका पीछा करने लगे। हरसाव गांव के पास पारीक होटल पर बदमाशों की गाडी फंस गई। इसके बाद सुरेंद्र ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी। गोली युवक के हाथ पर जा लगी। इसके बाद बदमाश पैदल ही फतेहपुर की निकल भागे। लूट और फायरिंग की सूचना पर बलारा और फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की सूचना पर नाकाबंदी करा दी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने गाडी को जब्त कर लिया है। वहीं प्यारेलाल को सीकर में एसके अस्पताल लाया गया। यहां से उसे जयपुर के लिए रैफर कर दिय गया। सुरेंद्र हाल ही में हत्या के मामले में जेल से छूट कर आया था।

Read More :

राजस्थान में व्यापारी की दुकान से 30 लाख की बड़ी चोरी, विरोध में बाजार अनिश्चितकाल के लिए बंद, पुलिस तैनात

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned