scriptठेका लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में जयपुर रेफर | wine shop looted criminal firing on young man injured sikar | Patrika News

ठेका लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

locationसीकरPublished: Sep 18, 2019 04:25:57 pm

Submitted by:

Naveen

कसवाली गांव में शराब ठेका लूट ( Looted at Wine Shop ) कर भागे रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे लोगों पर हरसाव गांव के पास फायरिंग ( Firing on Young Man ) कर दी। एक गोली युवक के हाथ पर लगी।

ठेका लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को गोली मारी, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

ठेका लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को गोली मारी, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

सीकर.

कसवाली गांव में शराब ठेका लूट ( Looted at Wine Shop ) कर भागे रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे लोगों पर हरसाव गांव के पास फायरिंग ( Firing on Young Man ) कर दी। एक गोली युवक के हाथ पर लगी। सूचना पर बलारा और फतेहपुर पुलिस बदमाशों के पीछा करने लगी। बदमाशों की गाडी फंस गई तो वे गाडी छोड कर फरार हो गई। पुलिस ने गाडी को जब्त कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। फतेहपुर डीएसपी कुशाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। वहीं घायल युवक को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया गया है। एएसआई सीताराम ने बताया कि प्यारेलाल के हाथ में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें

दो कुख्यात हिस्ट्रीशीटरों के बीच खूनी संघर्ष, लाठी-सरियों से बोला ताबड़तोड़ हमला


उन्होंने बताया कि सुरेंद्र और अशोक ने रहनावा पंचायत के कसवाली गांव में ठेका लूटने का प्रयास किया। इसके बाद प्यारेलाल व अन्य युवक उनका पीछा करने लगे। हरसाव गांव के पास पारीक होटल पर बदमाशों की गाडी फंस गई। इसके बाद सुरेंद्र ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी। गोली युवक के हाथ पर जा लगी। इसके बाद बदमाश पैदल ही फतेहपुर की निकल भागे। लूट और फायरिंग की सूचना पर बलारा और फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की सूचना पर नाकाबंदी करा दी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने गाडी को जब्त कर लिया है। वहीं प्यारेलाल को सीकर में एसके अस्पताल लाया गया। यहां से उसे जयपुर के लिए रैफर कर दिय गया। सुरेंद्र हाल ही में हत्या के मामले में जेल से छूट कर आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो