scriptमौसम क्या बदला पुलिस की बढ़ गई परेशानी, चोर गिरोह हुए सक्रिय | with the start winter the thieves are active in city | Patrika News

मौसम क्या बदला पुलिस की बढ़ गई परेशानी, चोर गिरोह हुए सक्रिय

locationसीकरPublished: Oct 13, 2019 05:57:31 pm

Submitted by:

Gaurav

शहर में चोरों ने सूरजपोल गेट, बावड़ी गेट व घंटाघर के पास तीन दुकानों के ताले तोड़ कर चोरी कर ली। सीसीटीवी खंगालने में जुटी है पुलिस।

मौसम क्या बदला पुलिस की बढ़ गई परेशानी, चोर गिरोह हुए सक्रिय

मौसम क्या बदला पुलिस की बढ़ गई परेशानी, चोर गिरोह हुए सक्रिय

सीकर. मौसम के बदलते ही पुलिस के लिए परेशानी शुरू हो गई है। शहर में एक बार फिर से चोर गिरोह सर्किय हो गए हैं। शहर में बीती रात को चोरों ने सूरजपोल गेट, बावड़ी गेट व घंटाघर के पास तीन दुकानों के ताले तोड़ कर चोरी कर ली। सुबह मालिक दुकानों पर आए तो ताले टूटे देखकर चोरी का पता लगा। चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बाजार में लगे दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।
दो दुकान मालिकों ने चोरी की रिपोर्ट पुलिस को दी है। सूरजपोल गेट के पास तात्या टोपे पार्क के सामने विनोद एंड ब्रदर्स की दुकान है। दुकान में फोटो फ्रेम सहित अन्य काम किया जाता है। दुकान मालिक विनोद कुमार ने बताया कि वह रात को दुकान सही से बंद कर गए थे। वह सुबह वापस दुकान पर आए। उन्होंने देखा कि दुकान का शटर खुला हुआ था और ताला टूटा हुआ था। वे दुकान के अंदर गए तो उन्होंने बैग चैक किया। उन्हें दुकान में रखा बैग नहीं मिला। बैग में करीब सात हजार रुपए रखे हुए थे। दुकान से अन्य दस्तावेज भी चुरा कर ले गए। करीब पचास मीटर की दूरी पर मदनजी हलवाई के पास पड़ा हुआ मिला। चोर बैग से रुपए निकाल कर बैग फेंक कर चले गए।
बावडी गेट पर चोरी
बावडी गेट पर श्रीराम अग्रवाल की कपड़े व साडियों की बंशीधर रघुनाथराम नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि रात को दुकान को बंद कर घर चले गए थे। सुबह दुकान पर आए तो ताले टूटे हुए मिले। इसके बाद शटर खोल कर दुकान में गए। दुकान के गल्ले में करीब 77 हजार रुपए रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि चोर दुकान के गल्ले से रुपए निकाल कर ले गए। इसके अलावा 21 चांदी के सिक्के सहित अन्य सामान भी ले गए। उन्होंने बताया कि चोरों ने मास्टर चाबी से दराज को खोला। चोरी की सूचना मिलने पर एएसआई कमला कोतवाली थाने से पहुंची। पड़ोस की दुकान में लगे सीसीटीवी पुलिस ने चैक किए। सीसीटीवी में तीन संदिग्ध युवक बाइक के साथ काफी देर तक दुकान के पास ही खडे दिखाई दिए। लोगों का कहना है कि इन्हें चोरों ने दुकान में चोरी की वारदात की है।
पटाखे की दुकान के टूटे ताले
घंटाघर के पास देर रात को पटाखे की दुकान के ताले तोड़ कर चोरी कर ली। हालांकि दुकान मालिक की ओर से पुलिस के पास कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो