scriptदर्दनाक: जब डोली उठने से पहले उठी अर्थी तो नम हुई हर आंख, सदमे में परिवार | woman funeral one day before of marriage in rajasthan sikar | Patrika News

दर्दनाक: जब डोली उठने से पहले उठी अर्थी तो नम हुई हर आंख, सदमे में परिवार

locationसीकरPublished: Feb 17, 2020 05:48:42 pm

Submitted by:

Naveen

Funeral of Woman Before Marriage : राजस्थान के सीकर जिले में धोद रोड पर गैस हादसे में झुलसी महिला की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला सुनीता देवी का गांव पाटौदा में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

दर्दनाक: जब डोली उठने से पहले उठी अर्थी तो नम हुई हर आंख, सदमे में परिवार

दर्दनाक: जब डोली उठने से पहले उठी अर्थी तो नम हुई हर आंख, सदमे में परिवार

सीकर।
Funeral of Woman Before Marriage : राजस्थान के सीकर जिले में धोद रोड पर गैस हादसे में झुलसी महिला की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला सुनीता देवी का गांव पाटौदा में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। बता दें कि महिला के पारिवारिक रिश्ते में एक दिन बाद ही बेटी की शादी गमगीन माहौल में हुई। डोली से पहले अर्थी उठने से गांव में सन्नाटा पसरा रहा। गौरतलब है कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे धोद रोड पर सुभाष भास्कर के घर में गैस लीकेज के कारण आग लग गई। इस घर में दो दिन बाद बेटी की शादी है। जिसकी तैयारियां चल रही थी। ऐसे में परिचित पाटोदा गांव निवासी कैलाश शर्मा की पत्नी सुनीता व बेटी विशाखा आए हुए थे। सुनीता ने अपनी दोहिती के लिए दूध गर्म करने के लिए जैसे ही गैस जलाई, सिलेंडर से गैस का रिसाव हो गया और आग पकड़ ली। मां का आग की लपटों में घिरी देख बेटी विशाखा बचाने के लिए दौड़ी जिससे उसके भी हाथ झुलस गए।

शादी की खुशियों के बीच दर्दनाक हादसा, गैस सिलेंडर लीकेज से लगी आग में झुलसी मां-बेटी, उपचार के दौरान मां की मौत


96 फीसदी झुलसी
हादसे में पाटोदा निवासी सुनीता देवी 96 फीसदी झुलस गई थी। सुनीता को बचाने के प्रयास में उसकी बेटी विशाखा के हाथ झुलस गए थे। सुनीता की स्थिति गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया था, जहां रात करीब डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई। सुनीता के पति कैलाश शर्मा आयुर्वेद विभाग सीकर में सहायक निदेशक हैं। पुलिस उप अधीक्षक राजेश आर्य ने बताया कि इस मामले में गैस एजेंसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो