scriptMurder: विवाहिता की हत्या पर भाई का आरोप: सांवले रंग की वजह से पति व सास करते थे परेशान, मूसल से वार कर ली जान | woman murdered by husband in sikar | Patrika News

Murder: विवाहिता की हत्या पर भाई का आरोप: सांवले रंग की वजह से पति व सास करते थे परेशान, मूसल से वार कर ली जान

locationसीकरPublished: Aug 16, 2022 12:52:34 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के दादिया थाना इलाके में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई।

विवाहिता की हत्या पर भाई का आरोप: सांवले रंग की वजह से पति व सास करते थे परेशान, मूसल से वार कर ली जान

विवाहिता की हत्या पर भाई का आरोप: सांवले रंग की वजह से पति व सास करते थे परेशान, मूसल से वार कर ली जान

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के दादिया थाना इलाके में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। आरोप है कि उसके पति व सास ने सिर पर मूसल से वार कर उसकी हत्या कर दी। मामले में मृतका के भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पीहर पक्ष का आरोप है कि मृतका सुमन का रंग सांवला होने की वजह से उसके पति व सास उसे ताने मारते थे। उसे काली कहते हुए उसके साथ मारपीट भी करते थे। रविवार रात को उन्होंने उसकी हत्या कर दी।

ये दर्ज करवाई रिपोर्ट
रानोली निवासी भगवानाराम पुत्र नारायणराम ने दादिया थाने में रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया कि उसकी छोटी बहन सुमन की शादी करीब 6 साल पहले खोरी ब्राहमणान निवासी मनोज कुमार पुत्र शंकरलाल से हुई थी। जिसके बाद उसका ससुराल से पीहर आना जाना रहा। आरोप है कि उसका पति मनोज कुमार व सास सन्तोष देवी उसे परेशान कर मारपीट भी करते थे। जिन्होंने 14 अगस्त की रात को बहन की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

काली कहकर देते थे ताना, बेटी की भी हत्या
परिजनों का कहना है कि सुमन का रंग सांवला होने की वजह से उसके ससुराल वाले उसे प्रताडि़त करते थे। आरोप है कि आरोपी मां- बेटे सुमन के रंग को लेकर उसे काली कहकर काफी ताना देते थे। उसके साथ मारपीट भी करते। करीब डेढ साल पहले उन्होंने सुमन की एक बेटी की भी जलाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि सुमन के अब भी दो बच्चों की मां थी। जिनमें एक करीब चार साल व दूसरा करीब तीन- चार महीने का है।

इनका कहना है:
हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
विजेन्द्र सिंह, थानाधिकारी, दादिया, सीकर।

ट्रेंडिंग वीडियो