scriptWoman raped by three friends of husband | विवाहिता के साथ पति के दोस्तों ने किया बलात्कार | Patrika News

विवाहिता के साथ पति के दोस्तों ने किया बलात्कार

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक विवाहिता के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

सीकर

Published: November 02, 2021 05:31:26 pm

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक विवाहिता के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति के तीन दोस्तों ने ही विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पीडि़ता का मेडिकल भी करवाया गया है।

पति के तीन दोस्तों ने विवाहिता को बनाया हवस का शिकार, जांच शुरू
पति के तीन दोस्तों ने विवाहिता को बनाया हवस का शिकार, जांच शुरू

ये है मामला
थानाधिकारी के अनुसार ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। जिसमें उसने बताया है कि उसका पति काम के सिलसिले में बाहर रहता है। पति के गांव के रहने वाले कुछ दोस्तों का उसके घर में आना-जाना था। जो पिछले महीने उसे पति के पास ले जाने की बात कहकर अपने साथ दूसरे जिले में ले गए। वहां ले जाकर पति के तीन दोस्तों ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

थोई पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर मोबााइल चोर
कांवट. थोई पुलिस ने मंगलवार को शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद किया है। आरोपी झुन्झुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना इलाके के टोडपुरा का निवासी विकास कुमार मीणा (24) पुत्र उमराव सिंह है। मामले में थोई पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है। थोई थानाधिकारी आलोक पूनियां ने बताया कि रायपुर पाटन निवासी दिलीप यादव ने थोई थाने में मोबाइल चोरी का मामला दर्ज कराया था। पुलिस को दी रिपोर्ट में पीडि़त ने बताया िकवह कांवट में शराब की दुकान पर सेल्समैन है। सोमवार को दोपहर के समय एक युवक बाइक से शराब की दुकान पर आया और शराब खरीदी। सेल्समैन से शराब लेकर युवक बाइक से चला गया। आरोपी के दुकान से जाने के बाद सेल्समैन ने काउंटर पर रखे अपने मोबाइल को संभाला तो मोबाइल गायब मिला। बाद में सेल्समैन ने थोई थाने में मामला दर्ज कराया। मामले की जांच कर रहे कांवट चौकी प्रभारी बलवीर सिंह, कांस्टेबल रामू सैनी, अशोक कुमार ने टीम बनाकर आरोपी टोड़पुरा निवासी विकास कुमार मीणा को गिरफ्तार कर चोरी का मोबाइल बरामद किया। पुलिस को आरोपी के पास से बिना नंबर की बाइक भी जब्त की है। पुलिस आरोपी से कड़ी पुछताछ कर रही है। पुलिस आरोपी को बुधवार को श्रीमाधोपुर न्यायालय में पेश करेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.