scriptस्कूल में शिक्षिका के बाल पकड़कर सबके सामने घसीटा, फिर फर्श पर पटका, अभिभावकों ने किया बीच-बचाव | woman teacher beaten in govt school dadiya sikar | Patrika News

स्कूल में शिक्षिका के बाल पकड़कर सबके सामने घसीटा, फिर फर्श पर पटका, अभिभावकों ने किया बीच-बचाव

locationसीकरPublished: Jul 04, 2019 07:20:56 pm

Submitted by:

Naveen

सरकारी स्कूल में बच्चों को क्लास में पढ़ाने जा रही शिक्षिका को बाल पकडकऱ घसीटने और इसके बाद फर्श पर पटकने का मामला सामने आया है।

सरकारी स्कूल में बच्चों को क्लास में पढ़ाने जा रही शिक्षिका को बाल पकडकऱ घसीटने और इसके बाद फर्श पर पटकने का मामला सामने आया है।

सरकारी स्कूल में शिक्षिका के बाल पकडकऱ सबके सामने घसीटा, फिर फर्श पर पटका, अभिभावकों ने किया बीच-बचाव

सीकर.

सरकारी स्कूल ( Govt School ) में बच्चों को क्लास में पढ़ाने जा रही शिक्षिका को बाल पकडकऱ घसीटने और इसके बाद फर्श पर पटकने का मामला सामने आया है। गनीमत यह रही कि घटना के दौरान बाल सभा के लिए स्कूल में तैयारियों को लेकर गांव के अभिभावक आए हुए थे। जिन्होंने बीच-बचाव कर शिक्षिका को आरोपियों से छुड़ा दिया। इधर, शिक्षिका ने उसके बेटे के ससुराल पक्ष वालों के खिलाफ दादिया थाने में रिपोर्ट दी है और हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग रखी है।

दादिया थाना पुलिस के अनुसार नवलगढ़ रोड आजाद नगर में रहने वाली सरकारी शिक्षिका ने चार-पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। जिसमें पीडि़ता के आरोप हैं कि वह राजकीय बालिका सीनियर स्कूल दादिया में बने कार्यालय से बच्चों को पढ़ाने क्लास में जा रही थी।

 

यह भी पढ़ें

Watch : गांव में दूध बेचने वाली संजू देवी को अचानक पता चला कि वो तो 100 करोड़ की मालकिन है, ऐसा था पहला रिएक्शन


अचानक स्कूल में छोटूराम, मोहन, भगवान व किशोर आदि घुस आए। जबकि तीन चार लोग स्कूल के बाहर खड़े थे। आरोप है कि इस दौरान छोटूराम ने उसके बाल पकड़े और धक्का दिया और मोहन ने उसके हाथ से किताबें छीन ली। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसको बरामदे के फर्श पर गिरा दिया और बाल पकडकऱ सबके सामने घसीटा। धमकी दी बताई कि मकान के ताले नहीं खोलेगी तो बहुत बुरा होगा। शिक्षिका के अनुसार इसके बाद भगवान तथा किशोर भी उसे घसीटने लगे और गालियां देने लगे।

इसके बाद गांव के अभिभावकों ने उसको उनके चंगुल से छुड़ा दिया। जबकि छोटूराम उसके पर्स से 10 हजार रुपए निकाल लिए। पीडि़ता ने नामजद लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने और उसके साथ दुव्र्यहार का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

 

यह भी पढ़ें

Watch : राजस्थान में 600 फीट ऊंचे पहाड़ से खाई की ओर लटकी जीप, बचाव में जीप को आगे से पकड़ बैठ गए लोग


बेटा रहता है अलग
पीडि़ता का कहना है डरा-धमकाकर ये लोग उसके मकान पर कब्जे के प्रयास में है। क्योंकि दुव्र्यहार करने वाले उसके बेटे के ससुराल पक्ष के हैं। जबकि उसका बेटा अलग रहता है। उसे तो यह भी नहीं पता कि उसका बेटा कहां रहता है। आरोप है कि स्कूल आने के दौरान भी उसके पीछे गाड़ी दौड़ा कर अपहरण का प्रयास किया जाता है। मकान वह पहले ही बेच चुकी है और बहु बेचान किए गए मकान को कब्जे में लेना चाह रही है।


शिक्षिका की ओर से छोटूराम, मोहन, भगवान व किशोर आदि के नाम नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना के बारे में मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जाएगी और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। -बृजेंद्र सिंह राठौड़, थानाधिकारी दादिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो