मालगाड़ी की चपेट से महिला घायल

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 17 2019 05:49:04 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 07:35:24 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

रींगस रेलवे स्टेशन पर हादसा

रींगस. कस्बे के रेलवे स्टेशन पर बुधवार देर रात एक महिला मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को जीआरपी पुलिस ने रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार प्रेम नगर, दयालपुर दिल्ली निवासी प्रभादेवी पत्नी जयवीर अपने रिश्तेदारों के साथ खाटू श्यामजी दर्शन के लिए चेतक एक्सप्रेस ट्रेन से रींगस स्टेशन पर उतरी थी।
ट्रेन से उतरने के बाद प्लेटफार्म संख्या तीन से एक पर जाने के लिए महिला स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार कर रही थी। इसी दौरान मालगाड़ी चलने से महिला मालगाड़ी की चपेट में आ गई तथा उसका एक पेर कट गया। हादसे की सूचना पर जीआरपी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा महिला को सीएचसी में भर्ती करवाया।
एफओबी के अभाव में हुआ हादसा
रेलवे स्टेशन पर ब्रोडगेज निर्माण के दौरान 6 सौ मीटर से अधिक लम्बे प्लेटफार्म बनाए है। एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए फुट ऑवर ब्रिज का अभाव है। लोगों को केवल एकमात्र अण्डरपास का सहारा लेना पड़ रहा है। रात्रि के अंधेरे में महिला एक नम्बर प्लेटफार्म पर जाने के लिए खड़ी मालगाड़ी के नीचे से गुजर रही थी। जिससे वह मालगाड़ी की चपेट में आ गई।
ट्रेन में हृदय गति रुकने से युवक की हुई मौत
रींगस . चंडीगढ़ बांद्रा ट्रेन में सफर कर रहे एक युवक की हृदय गति रुकने से रींगस स्टेशन पर मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार असगर अली पुत्र गुलाम अली, निवासी वार्ड 6 , बाजार गली, उदयपुरवाटी झुंझुनंू चंडीगढ़ बांद्रा ट्रेन के जनरल कोच में सफर कर रहा था जो कि रास्ते में अचानक बेहोश होकर गिर गया, कंट्रोल रूम की सूचना पर जीआरपी पुलिस ने चिकित्सक दल को रींगस स्टेशन पर बुलाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के शव को जीआरपी पुलिस ने रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है, मृतक युवक के पास पुलिस को दवाइयों के पर्चियां व दवाइयां मिली है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक पहले से बीमार चल रहा था

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned