पेजयल संकट से परेशान महिलाओं ने उठाया ये कदम

पेजयल संकट से परेशान महिलाओं ने उठाया ये कदम

Vinod Singh Chouhan | Updated: 11 Jul 2019, 06:53:35 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

जलदाय विभाग के पंप हाउस पर ताला जड़ा। इसके बाद महिलाओं समेत ग्रामीणों ने धरना दिया

दांतारामगढ़.

सुलियावास गांव में पेयजल संकट से परेशान ग्रामीण महिलाओं ने जलदाय विभाग के पंप हाउस पर ताला जड़ दिया। इसके बाद महिलाओं समेत ग्रामीणों ने धरना दिया। ग्रामीणों ने बताया कि लम्बे समय से गांव की करीब दस टंकियां सूखी पड़ी है। लोगों को टैंकर बुलवाना पड़ रहा है। मामले की सूचना पर एईएन प्रेम कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण नहीं माने। इसके बाद एईएन ने १५ दिन में दो ट्यूबवेल स्वीकृत करवा देने की बात कही तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुुआ और पंप हाउस का ताला खोल दिया। समस्या को लेकर पांच दिन पूर्व जाम किया गया था तब चार दिन में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया गया था, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।
गोशाला की एक दर्जन गाय मरी
अजीतगढ़. कस्बे की श्रीकृष्ण गोशाला में बुधवार रात लगभग एक दर्जन गायों की मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। लोगों का आरोप है कि गोशाला कमेटी रात में ही गायों को दफनाने का कार्य कर रही है जिस कारण लोगों में रोष है। उधर नायब तहसीलदार महिपाल सिंह बताया कि बीमार होने के कारण गाये मरी है। पटवारी को भेजकर रिपोर्ट मंगाई है। फिर भी गुरुवार सुबह गायों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned