scriptब्रेकिंग: यूपी के इस जिले में बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर | 2 criminal injured due to police encounter in Greater noida | Patrika News

ब्रेकिंग: यूपी के इस जिले में बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 13, 2018 11:39:45 am

Submitted by:

virendra sharma

पिछले 48 घंटे मेंं गौतम बुद्ध नगर पुलिस कर चुकी हैं 4 एनकाउंटर

greater noida
ग्रेटर नोएडा. दादरी कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच में दूसरे दिन भी मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गए। जबकि इनके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल बदमाशों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है। घटना दादरी कोतवाली एरिया के लुहारली गांव के पास की है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट की एक कार और 2 मोबाइल बरामद किए है।
जनकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि बिसरख कोतवाली एरिया में बदमाशों ने एक EON कार लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की घटना की सूचना मिलने पर दादरी कोतवाली पुलिस भी जगह-जगह अलर्ट हो गई और चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। पुलिस की एक टीम दादरी लुहारली टोल प्लाजा के पास में चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस को कार आती हुई दिखाई दी। जैसे ही पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमशों पर गोलियां चला दी। गोली लगने से अलीगढ़ निवासी मोहित और जितेंद्र घायल हो गए। दोनोंं पर अलीगढ़ और गौतम बुद्ध नगर में कई मामले दर्ज है।
यह भी पढ़ें
यूपी पुलिस का यह ट्रेनी दरोगा स्पा सेंटर से इस तरह ऐंठ रहा था रुपये

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने पिछले 48 घंटे में चार एनकाउंटर किए है। बुधवार रात को भी पुलिस और बदमाशों के बीच में एनकाउंटर हुआ था। इस घटना में भी 2 बदमाश घायल हुए थे। दादरी पुलिस ने शुक्रवार तड़के दूसरे एकनकाउंटर में 2 बदमाश गिरफ्तार किए है। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। अलग-अलग स्थानों पर पुलिस और बदमाशों के बीच चार जगह एनकाउंटर में सात बदमाश गोली लगने से घायल हुए है। दादरी में हुए एनकाउंटर में एक सिपाही भी घायल हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो