scriptलॉकडाउन में दवाई लेकर जा रहे युवक की पुलिस की पिटाई से मौत | Young man carrying medicine in lockdown dies by police beating | Patrika News

लॉकडाउन में दवाई लेकर जा रहे युवक की पुलिस की पिटाई से मौत

locationसीकरPublished: Mar 31, 2020 07:17:47 pm

Submitted by:

Vikram

सीकर. लॉकडाउन के दौरान पुलिस की पिटाई से एक युवक की मौत हो गई है। युवक सीकर के त्रिलोकपुरा का रहने वाला था और दवाई लेकर कुचामन जा रहा था। परिजन गंभीर अवस्था में एंबुलेंस से रविवार रात को घर लेकर पहुंचे थे।

crime_news.jpg

माँ का फट गया कलेजा जब पेड़ से लटकते मिली जवान बेटे की लाश,जांच में जुटी पुलिस

सीकर. लॉकडाउन के दौरान पुलिस की पिटाई से एक युवक की मौत हो गई है। युवक सीकर के त्रिलोकपुरा का रहने वाला था और दवाई लेकर कुचामन जा रहा था। परिजन गंभीर अवस्था में एंबुलेंस से रविवार रात को घर लेकर पहुंचे थे। सोमवार सुबह उसकी अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई थी। परिजनों ने रानोली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। रानोली पुलिस ने जीरो नम्बरी एफआईआर दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। जानकारी के अनुसार रानोली इलाके के त्रिलोकपुरा निवासी रामसिंह शेखावत कुचामन की एक डिफेंस एकेडमी में पिछले डेढ़ साल से काम कर रहा था। इस दौरान लॉकडाउन के दौरान वह गांव त्रिलोकपुरा दवाईयां लेने के लिए आया था। दवाई लेकर वह वापस बाइक से कुचामन जा रहा था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि रामसिंह के साथ अलग-अलग जगह पर दो बार पुलिसकर्मियों ने पिटाई की। उसे पहले तो पांचवां में और फिर कुचामन में पुलिसकर्मियों ने बेहरमी से मारा। उसके शरीर पर गहरी चोंटें लगी है और वो घायल हो गया। उसने कुचामन पहुंच कर फोन पर परिजनों को बताया। फोन आने के बाद परिजन रविवार देर रात रामसिंह को घायलावस्था में एंबुलेंस से त्रिलोकपुरा घर लाए। इस दौरान सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई। परिजनों ने रानोली थाने में पुलिस पिटाई का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने जीरो नम्बरी एफआईआर दर्ज कर सीकर के कल्याण अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो