scriptहत्या के लिए चलाई गोली, युवक के सिर से ऊपर से निकल दीवार में घुसी | young man fire on youth for murder fatehpur rajasthan | Patrika News

हत्या के लिए चलाई गोली, युवक के सिर से ऊपर से निकल दीवार में घुसी

locationसीकरPublished: Feb 18, 2020 05:48:20 pm

Submitted by:

Ashish Joshi

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में शराब ठेके पर खाना देने गए युवक पर आपसी रंजिश में गोली चला दी। गनीमत रही कि युवक के सिर के ऊपर से गोली निकल गई। युवक ने फतेहपुर सदर थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है।

सीकर।
राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में शराब ठेके पर खाना देने गए युवक पर आपसी रंजिश में गोली चला दी। गनीमत रही कि युवक के सिर के ऊपर से गोली निकल गई। युवक ने फतेहपुर सदर थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गोडिय़ा निवासी मनोज कुमार ने बताया कि वह रात को नौ बजे शराब ठेके पर चाचा को खाना देने के लिए गया था। इसी दरम्यिान गोडिय़ा बड़ा निवासी बाबूलाल पुत्र विजेन्द्र भी आ गया। उसने जान से मारने के मकसद से मनोज पर फायरिंग कर दी। गोली मनोज के सिर के उपर से निकल कर दुकान की दीवार में जा घुसी। इसके बाद बाबूलाल वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार मनोज व बाबूलाल की पुरानी रंजिश है। बाबूलाल ने 2016 में भी घर में घुस कर मनोज व उसकी मां के साथ मारपीट की थी। इस मामले पर न्यायालय ने भी बाबूलाल को दोषी ठहरा दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो