scriptबार-बार रोने से अच्छा एक बार रोना… सुसाइड नोट में लिखकर युवक ने दी जान | young man suicide leave a suicide note found in rajasthan neemkathana | Patrika News

बार-बार रोने से अच्छा एक बार रोना… सुसाइड नोट में लिखकर युवक ने दी जान

locationसीकरPublished: Jan 29, 2020 11:26:13 am

Submitted by:

Naveen

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में एक युवक ( Young Man Suicide ) ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या ( Suicide in Rajasthan Sikar ) कर ली । मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट ( Found A Suicide Note ) भी छोड़ा है।

बार-बार रोने से अच्छा एक बार रोना... सुसाइड नोट में लिखकर युवक ने दी जान

बार-बार रोने से अच्छा एक बार रोना… सुसाइड नोट में लिखकर युवक ने दी जान

सीकर।

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में एक युवक ( Young Man Suicide ) ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या ( Suicide in Rajasthan Sikar ) कर ली । मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट ( Found A Suicide Note ) भी छोड़ा है। जानकारी के अनुसार गांव खादरा के वार्ड दो में रामनिवास सैनी ने मंगलवार को अपने घर पर कमरे में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस के अनुसार खादरा के वार्ड दो निवासी मृतक रामनिवास सैनी रोजाना की तरह सोमवार रात खाना खाकर परिवार के सदस्यों से बातचीत कर सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। मंगलवार को सुबह वह देर तक नहीं उठा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। गेट खोला तो मृतक पंखे पर फांसी के फंदे से झूल रहा था।

निष्ठुर…महीन से कपड़े में लिपटी कुछ मिनटों की नवजात को छोड़ गया पत्थर दिल…मौत ने लगाया गले

एक बार ही रो लें…..
मृतक युवक सुसाइड नोट लिख कर छोड़ कर गया है। इसमें मैं मां के पास जा रहा हूं….जीवन भर रोने से अच्छा है एक ही दिन रो लें…..कुछ ऐसी बातें लिखी हुई है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया। मृतक की मां की भी मौत हो चुकी है।

चाची ने करवाया भतीजी का बलात्कार, इस बहाने होटल ले जाकर किया युवक के हवाले

16 फरवरी को थी शादी
जानकारी के अनुसार युवक की 16 फरवरी को शादी होनी थी। लेकिन, शादी के 20 दिन पहले ही युवक ने मौत को गले लगा लिया। ऐसे में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो