VIDEO. बाल बढ़ाने पर युवक को घर जाकर पीटा, सिर में आए टांके

राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे में मारपीट का अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक के बाल बढ़ाना दूसरे युवक को बर्दाश्त नहीं हुआ।

By: Sachin

Updated: 07 Apr 2021, 11:00 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे में मारपीट का अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक के बाल बढ़ाना दूसरे युवक को बर्दाश्त नहीं हुआ। वह उसके घर के पहुंच गया और उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए उसके साथ बेल्ट से मारपीट शुरू कर दी। घटना में युवक के सिर में चोट आई है। रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच रींगस पुलिस उप अधीक्षक बनवारी लाल को सौंपी गई है।

ये है मामला
जानकारी के अनुसार दांतारामगढ़ के दलपतपुरा निवासी अर्जुनराम महरड़ा ने पुलिस में रिपोर्ट दी है कि 4 अप्रैल की रात को वह घर के कमरे में था। इसी समय गांव का युवक लक्ष्मण सिंह उसके घर पर आ गया। उसके हाथ में बेल्ट था। घर में घुस कर उसने जाति ***** गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी। अर्जुन ने बताया कि वह बाल बढ़ाने को लेकर नाराज चल रहा था। मारते हुए उसने बाल पकड़कर भी उसे घसीटा। वह बार बार पूछ रहा था कि तूने बाल क्यों बढ़ाए हैं? उसकी चीख पुकार सुनकर परिजन आए और बीच बचाव कर उसे बचाया। इसके बाद लक्ष्मण सिंह मौके से फरार हो गया। घटना में अर्जुनराम घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर उसके सिर में टांके लगाए गए। इसके बाद पीडि़त अजुर्नराम दांतारामगढ़ पुलिस थाने पहुंचा। जहां उसने आरोपी लक्ष्मणसिंह के खिलाफ एससी- एसटी का मुकदमा दर्ज करवाया।

20 घंटे बाद दर्ज करवाई रिपोर्ट
अर्जुन राम ने घटना के 20 घंटे बाद दांतारामगढ़ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। उसका कहना था कि घटना से वह इतना डर गया था कि मामला दर्ज कराने की हिम्मत ही नहीं हुई। बाद में लोगों के हिम्मत बंधाने पर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

दोनों युवक दोस्त
जानकारी के अनुसार पीडि़त अर्जुन राम व लक्ष्मणसिंह दोनों दोस्त हैं। जो साथ में ही रहते थे। सीओ बनवारीलाल धायल ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में दोनों युवकों की दोस्ती होनेा सामने आया है। दोनों को ग्रामीणों ने एक-दूसरे के साथ कई बार देखा है। मारपीट की असल वजह अब तक सामने नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned