script

व्हाटसगु्रप में युवक ने लिखा, अलविदा दोस्तों अब जीने की इच्छा नहीं, जहरीला पदार्थ से हुई मौत

locationसीकरPublished: Feb 01, 2021 11:56:30 pm

सीकर. सदर थाना इलाके में मांडोता गांव में एक युवक ने वाट्सग्रुप में शीशी दिखाकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई ने ससुराल पक्ष व अन्य तीन युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।

sucide.jpg
सीकर. सदर थाना इलाके में मांडोता गांव में एक युवक ने वाट्सग्रुप में शीशी दिखाकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई ने ससुराल पक्ष व अन्य तीन युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि जगदीश पुत्र हनमानाराम निवासी मांडोता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वह पार्टनरशिप में सीकर में ही कोचिंग चलाता था। मृतक के भाई प्रेम कुमार ने ससुराल पक्ष व तीन अन्य युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि उसके छोटे भाई जगदीश की शादी 6 साल पहले सोला में संगीता के साथ हुई थी। पति-पत्नी बीच विवाद होने पर पिछले साल जून में ससुराल वालों ने दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया था। वे उसे कई दिनों से परेशान कर रहे थे। उसके भाई जगदीश को साले मनीष व अन्य युवकों ने सीकर में आकर धमकाया। उससे दहेज के मामले में समझौता करने पर 25 लाख रुपए देने की मांग की। उन्होंने कहा कि 25 लाख रुपए देने के बाद ही मुकदमा वापस लेंगे। उसे जान से मारने की भी धमकी दी। वह कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। ससुराल पक्ष के दबाव में आकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। उसने सीकर में पाटर्नरशिप में डिफेंस एकेडमी कर रखी थी। उनके बीच में रुपयों को लेकर भी कुछ हिसाब चल रहा था। फिलहाल पुलिस मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामले की जांच कर रही है।
जहर की शीशी दिखाकर मैसेज किया

मृतक के भाई प्रेम ने बताया कि उसके भाई जगदीश ने वाटसग्रुप पर जहर की शीशी दिखाकर मैसेज किया था। उसने लिखा था कि अलविदा दोस्तों, अब जीने की इच्छा नहीं रही है। वह जहर खा रहा है। मैसेज का पता लगने पर परिजन उसे तलाश करने में जुट गए। परिजनों को वह अर्जुनपुरा गांव में बेहोशी की अवस्था में मिला। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो