राजस्थान से गिरफ्त में आया ISIS का 'एजेंट', भारत समेत कई देशों में आतंकी संगठनों को पहुंचाता था पैसा

राजस्थान से गिरफ्त में आया ISIS का 'एजेंट', भारत समेत कई देशों में आतंकी संगठनों को पहुंचाता था पैसा
isis agent

Vishwanath Saini | Publish: Nov, 17 2016 12:27:00 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़ा होने के शक में पकड़ा गया युवक जमील अहमद सीकर के फतेहपुर के व्यापारियान मोहल्ले का रहने वाला है। वह दुबई में एक कम्पनी में फाइनेंस मैनेजर का काम करता था।

सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे से जयुपर एटीएस ने मंगलवार रात को आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़ा होने के शक में एक युवक को पकड़ा है। एटीएस युवक को जयपुर ले गई है। वहां से उससे पूछताछ की जा रही है।




READ MORE  : सिर्फ इस काम के लिए ही घर से बाहर निकलता था ISIS का फाइनेंसर जमील




सूत्रों के अनुसार पकड़ा गया युवक जमील अहमद फतेहपुर के व्यापारियान मोहल्ले का रहने वाला है। वह दुबई में एक कम्पनी में फाइनेंस मैनेजर का काम करता था। हवाला के जरिए भारत समेत कई देशों में आतंकी संगठनों को पैसा भी पहुंचाता था।



जमील 15 दिन पहले ही दुबई से फतेहपुर आया



जमील 15 दिन पहले ही दुबई से फतेहपुर आया है। एटीएस पिछले कई दिनों से उस पर निगरानी रख रही थी। मंगलवार रात को बेहद गोपनीय तरीके से जयपुर से आई एटीएस की टीम जमील को उठाकर ले गई है।




READ MORE : जमील ने देश के इन 5 राज्यों से जुटाए गए आतंक के लिए रुपए,  यूं बनाया नेटवर्क




सूत्रों के अनुसार टीम उसका कम्प्यूटर, लेपटॉप व पैन ड्राइव भी जब्त करके ले गई है। अभी तक इसकी गिरफ्तारी का खुलासा एटीएस ने नहीं किया है। जमील पढ़ा-लिखा है और फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है।


DEMO PIC

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned