scriptडंपर की टक्कर से युवक की मौत | youth death in road accident | Patrika News

डंपर की टक्कर से युवक की मौत

locationसीकरPublished: Aug 22, 2019 06:20:14 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

पाटन इलाके के डोकन बस स्टैंड पर हादसाडंपर छोड़ मौके से फरार हुआ चालक

डंपर की टक्कर से युवक की मौत

डंपर की टक्कर से युवक की मौत

पाटन. इलाके के डोकन बस स्टैंड पर बुधवार शाम सडक़ पार कर रहे एक युवक को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार डोकन निवासी सुखराम पुत्र लीलाराम गुर्जर देर शाम लगभग गौशाला की तरफ से सडक़ पार कर अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर के चालक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कस्बे के सामुदायिक अस्पताल भिजवाया। गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। दुर्घटना के बाद चालक डंपर छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को जब्त कर ली है।
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कोटपूतली-कुचामन स्टेट हाईवे पर स्थित डोकन बस स्टैंड पर लगातार हो रहे हादसों की वजह से डैथ प्वाइंट बन चुका है। बस स्टैंड पर घुमाव के कारण तेज रफ्तार ट्रोले तथा डंपर अपनी गति को कम नहीं करते हैं। इसके कारण यहां आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। इसी सडक़ मार्ग से सैकड़ों ओवरलोड डंपर तथा ट्रोले तेज रफ्तार से गुजरते हैं तथा आए दिन हादसे को अंजाम दे रहे हैं।
अजीतगढ़ -हाथीदेह सडक़ पर लगाया जाम
अजीतगढ़. अजीतगढ़ से हाथीदेह सडक़ पर ओवरलोड डंपर चालकों मनमानी से लोग परेशान हैं। ये डंपर वाहनों को साइड नहीं देते हैं। बुधवार को हरीपुरा मोड़ पर अजीतगढ़ से हाथीदेय की सडक़ पर लोगों ने जाम लगा दिया। 11.15 बजे अजीतगढ़ पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटा दिया। गौतलब है कि 2 दिन पहले एक डंपर ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी थी। उधर परिवहन विभाग और खनन विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। थाना प्रभारी सवाई सिंह का कहना है कि इस सडक़ मार्ग पर चलने वाले एक दर्जन से ज्यादा डंपरों के खिलाफ पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो