scriptYouth dies due to current running in Sikar jeep | पिकअप में करंट दौडऩे से चालक की मौत, परिजनों ने शव लेने से किया इन्कार | Patrika News

पिकअप में करंट दौडऩे से चालक की मौत, परिजनों ने शव लेने से किया इन्कार

राजस्थान के सीकर जिले के थोई थाना इलाके की ढाणी अहिरान में बीती शाम एक जीप में करंट दौडऩे से चालक की मौत हो गई।

सीकर

Updated: December 03, 2021 12:20:45 pm

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के थोई थाना इलाके की ढाणी अहिरान में बीती शाम एक पिकअप में करंट दौडऩे से चालक की मौत हो गई। मृतक बाज्या की ढाणी निवासी ओमप्रकाश उर्फ सुभाष पुत्र सुल्तान उर्फ शैतान जाट है। जो पिकअप में चारा भरकर ला रहा था। इसी बीच रेवत सिंह के खेत से होकर गुजर रही 11 हजार केवी की लाइन छूने से पिकअप में करंट दौड़ गया। हादसे में ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर हैड कांस्टेबल बलवीर सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। जहां परिजनों ने बिजली विभाग की लापरवाही को हादसे का जिम्मेदार बताते हुए मुआवजे की मांग की। जिन्हें समझाकर पुलिस ने एकबारगी तो शव थोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया। लेकिन, आज सुबह परिजनों ने फिर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इन्कार कर दिया। परिजनों का कहना है कि बिजली निगम के अधिकारियों के मौके पर पहुंचकर उचित मुआवजे के आश्वासन पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। सूचना पर अजीतगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

thoi.jpg

मुश्किल से मोर्चरी में रखवाया शव
ओमप्रकाश की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसी वक्त शव उठाने से मना कर दिया। परिजन बिजली निगम व प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर ही बुलाने की मांग पर अड़ गए। करीब तीन घंटे तक परिजन नहीं माने। बाद में मौसम की खराबी व पुलिस की समझाइश पर शव को एक टैंपों में रखकर थोई सीएचसी लाया गया। जहां परिजनों ने शव टैंपों से उतारने से इन्कार करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। बड़ी मुश्किल से समझाइश कर शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जहां शुक्रवार को परिजनों ने फिर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इन्कार कर दिया।

दो छोटे बच्चों को पिता है मृतक
जानकारी के अनुसार मृतक की पारिवारिक स्थिति सामान्य है। उसके दो छोटे बच्चे हैं। जिनमें एक लड़का व एक लड़की है। परिवार ओमप्रकाश पर ही निर्भर था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी10 कंट्रोवर्शियल विधानसभा सीटें जहां से दिग्गज ठोकेंगे चुनावी ताल, समझें राजनीतिक समीकरणचीन की धमकी से डरा पाकिस्तान, चीनी इंजीनियरों को देना पड़ेगा अरबों का मुआवजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.