scriptAccident: निजी बस व जीप की भयंकर टक्कर में युवक की मौत | Youth dies in collision between private bus and jeep | Patrika News

Accident: निजी बस व जीप की भयंकर टक्कर में युवक की मौत

locationसीकरPublished: Aug 11, 2022 12:36:56 am

Submitted by:

Mukesh Kumawat

सीकर/पाटन. कोटपूतली कुचामन स्टेट हाईवे पर कुड़ी की ढाणी के पास स्थित पैट्रोल पम्प के सामने बुधवार रात एक निजी बस व जीप की टक्कर में जीप चालक की मौत हो गई।

Accident: निजी बस व जीप की जबरदस्त टक्कर में युवक की मौत

Accident: निजी बस व जीप की जबरदस्त टक्कर में युवक की मौत

सीकर/पाटन. कोटपूतली कुचामन स्टेट हाईवे पर कुड़ी की ढाणी के पास स्थित पैट्रोल पम्प के सामने बुधवार रात एक निजी बस व जीप की टक्कर में जीप चालक की मौत हो गई। मामले के अनुसार पाटन की ओर से जा रही बस के चालक ने अचानक बस को पैट्रोल पम्प की तरफ घुमा दिया। जिससे सामने से आ रही कैम्पर बस से टकरा गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर पैट्रोल पंप के कर्मचारी तथा आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा जीप चालक को गाड़ी से बाहर निकालने का प्रयास किया। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल जीप चालक को पाटन के सामुदायिक अस्पताल लेकर गई। जहां उसकी स्थिति गंभीर होने के कारण उसे कोटपूतली रैफ र कर दिया गया। घायल कैम्पर चालक मूसनोता हरियाणा निवासी रामशरण उर्फ पप्पू गुर्जर ने कोटपूतली ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फ रार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैम्पर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि पाटन से जयपुर रूट पर चलने वाली निजी बस का चालक रोज रात को 9 बजे बस को इसी पेट्रोल पंप पर खड़ी करता है। बस के चालक ने सामने से आ रही कैंपर को नजरअंदाज कर अचानक बस को पेट्रोल पंप की तरफ घुमा दिया जिससे दोनों वाहनों की आमने सामने टक्कर हो गई।

दादा के सामने गंगा में डूबने से पोते की मौत
सीकर. सावन महीने में काशी में पूजा-अर्चना के लिए गए एक जने की गंगा में डूबने से मौत हो गई। दरअसल, सीकर निवासी गोरधनदास अपने पोते विकास के साथ पिछले दिनों काशी गए थे। मंगलवार दोपहर को दोनों प्रहलाद घाट पर स्नान कर रहे थे। इस बीच पोता विकास अचानक गहरे पानी में चला गया। मौके पर मौजूद लोगों ने विकास को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन तब और गहरे पानी में चला गया। दादा की चीख-पुकार सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने निजी गोताखोरों की मदद से विकास को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो