बाइक से जा रहे युवक की मौत, पांच गंभीर घायल

राजस्थान के सीकर जिले में बाइक से जा रहे एक युवक की मौत हो गई। जबकि पति- पत्नी सहित पांच जने घायल हो गए।

By: Sachin

Published: 28 Feb 2021, 11:29 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में बाइक से जा रहे एक युवक की मौत हो गई। जबकि पति- पत्नी सहित पांच जने घायल हो गए। जिन्हें जयपुर व चूरू अस्पताल में रैफर किया गया। हादसे रामगढ़ शेखावाटी, अजीतगढ़ व दादिया थाना इलाके के रामनगर में तीन जगह हुए। जिनकी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाड़ी की टक्कर से मौत
सीकर के रामनगर में गाड़ी की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मामले में रामनगर दादिया निवासी सुरेंद्र शर्मा पुत्र बजरंगलाल ने दादिया पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शाम को छोटा भाई योगेश बाइक लेकर रामनगर में जा रहा था। तभी तेज गति में आई गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर पड़ा। आसपास काफी लोग जमा हो गए। योगेश को लहुलुहान अवस्था में एसके अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान योगेश की मौत हो गई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल
इधर, सीकर के अजीतगढ़ कस्बे में चौंमू सड़क मार्ग पर शनिवार दोपहर एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दंपती घायल हो गये। टक्कर के बाद कार सवार कार समेत फरार हो गया। 108 एंबुलेंस के पायलट देशराज सिंह ने बताया कि अलवर निवासी योगेश शर्मा (35) अपनी पत्नी नेहा (31) के साथ बाइक से खाटूश्यामजी जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही है कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों पति- पत्नी घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी लोग सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर होने पर दोनों को जयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है।

बाइक फिसलने से तीन घायल
रामगढ़ शेखावाटी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर गंगापुरा गांव के पास मोड़ पर एक बाइक फिसल गई। जिससें उस पर सवार तीन युवक घायल हो गये। घायलों को चूरू रैफर किया गया। पुलिस ने बताया कि रूकनसर गांव के संपत कुमार, ताराचंद व शिशुपाल बाइक पर खोटिया गांव की तरफ से रूकनसर आ रहे थे। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगापुरा गांव के पास पेट्रोल पम्प के करीब सामने से आ रहे ट्रॉला को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। जिसमें तीनों घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर तीनों को चूरू रैफर किया गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned