जमानत पर रिहा युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने संभाला मोर्चा

राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके के रैया का बास में मंगलवार को एक युवक की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

By: Sachin

Published: 15 Jun 2021, 08:43 PM IST

सीकर/पाटन. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके के रैया का बास में मंगलवार को एक युवक की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मृतक रैया का बास निवासी बजरंग उर्फ भजिया (25) है। जो हत्या के जुर्म में जमानत पर रिहा था। मंगलवार शाम को वह नहर किनारे बैठा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर आए बदमाश उस पर गोलियां दागकर फरार हो गए। कनपटी व सीने में गोली लगने पर बजरंग गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी सीएचसी से कोटपूतली रेफर करते समय रास्ते में ही मौत हो गई। मामला आपसी रंजिश से जुड़ी मानी जा रही है। घटना के बाद मौके पर जबरदस्त अफरा तफरी व दहशत का माहौल हो गया। सूचना पर नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव, पुलिस उप अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा व थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर मौके पर पहुंचे। आरोपियों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की गई। हालात बिगडऩे की आशंका से गांव में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है।

घर से कुछ दूरी पर हुआ हमला, दो बाइक पर आए हमलावर
मृतक बजरंग उर्फ भजिया (25) पर हमला घर के पास ही हुआ। घर से कुछ दूरी पर स्थित नहर पर वह बैठा था। इसी बीच करीब साढ़े चार बजे दो काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए 3 बदमाश आए। जिन्होंने आते ही पहले बजरंग को अपने पास बुलाया और जैसे ही वह नजदीक आया तो उस पर गोली चला दी। एक गोली कनपटी और दूसरी छाती में लगने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे नजदीकी लोगों की मदद से तुरंत पाटन के राजकीय सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद से तुरंत कोटपूतली रैफर कर दिया गया। जहां बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

आपसी रंजिश हो सकती है वजह
घटना के पीछे वजह आपसी रंजिश मानी जा रही है। क्योंकि मृतक बजरंग पिछले साल हुई राजू रैला की हत्या का आरोपी भी था। जो जमानत पर रिहा था। ऐसे में पुलिस मामले को उस हत्या से भी जोड़कर देख रही है।

नाकाबंदी की, तैनात किया जाब्ता
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए आसपास के पूरे इलाके में नाकाबंदी करवा दी। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम भी भेजी। लेकिन, अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए गांव में भी अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned