scriptबारात में गए युवक की घर ले जाकर पीट-पीट कर हत्या, परिजनों का शव लेने से इन्कार | Youth killed in marriage | Patrika News

बारात में गए युवक की घर ले जाकर पीट-पीट कर हत्या, परिजनों का शव लेने से इन्कार

locationसीकरPublished: Nov 26, 2020 05:12:41 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले खंडेला थाना इलाके के गांव रामपुरा में बारात से लौट रहे एक 20 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है।

बारात में गए युवक की घर ले जाकर पीट-पीट कर हत्या, परिजनों का शव लेने से इन्कार

बारात में गए युवक की घर ले जाकर पीट-पीट कर हत्या, परिजनों का शव लेने से इन्कार

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले खंडेला थाना इलाके के गांव रामपुरा में बारात से लौट रहे एक 20 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक रामपुरा निवासी धर्मेश कुमावत है। जिसकी हत्या का आरोप गांव के ही चार लोगों पर है। जिनकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। उधर, परिजनों ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी होने पर ही मृतक का शव लेने की जिद पकड़ ली है। फिलहाल खंडेला के सरकारी अस्पताल में लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है। जबकि पुलिस परिजनों को समझाने में जुटी है।

देर रात को हुई मारपीट
मारपीट व हत्या का मामला बुधवार देर रात का बताया जा रहा है। मामले में मृतक के भाई दीपक कुमार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके अनुसार उसका भाई धर्मेश कुमावत बुधवार को एक बारात में शामिल होने गया था। जहां से वह देर रात को वापस लौटा था। इसी दौरान रात को बस स्टैंड के पास के ही चार जने उसे अपने घर ले गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें धर्मेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जब परिजनों को घटना की सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और घायल धर्मेश को उपचार के लिए तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
धर्मेश की मौत के बाद सरकारी अस्पताल में गुरुवार को काफी संख्या में लोग इक_ा हो गए। जो आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराने की मांग करने लगे। घटना की जानकारी पर खंडेला के अलावा थाई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने की कोशिश की। वहीं, शव को भी मोर्चरी में रखवाया। जानकारी के अनुसार परिजनों की मांग के अनुसार शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया है। लेकिन, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ परिजन अब भी शव लेने को तैयार नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो