9वीं की छात्रा से 12वीं का छात्र करता रहा रेप, गिरफ्तार

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में कक्षा 9वीं ( Rape With Girl Student in Sikar Rajasthan ) में पढऩे वाली छात्रा के साथ बलात्कार ( Rape in Rajasthan ) करने मामला सामने आया है। आरोपी उसी की स्कूल में पढऩे वाला 12वीं का छात्र निकला। पीडि़ता के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया था।

By: Naveen

Updated: 03 Jan 2020, 05:40 PM IST

सीकर।
सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में कक्षा 9वीं ( rape With Girl Student in Sikar Rajasthan ) में पढऩे वाली छात्रा के साथ बलात्कार ( Rape in Rajasthan ) करने मामला सामने आया है। आरोपी उसी की स्कूल में पढऩे वाला 12वीं का छात्र निकला। पीडि़ता के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार करने के एक आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया है।

होटलों के बाद अब ‘कपल केबिन’ बने गंदे काम के अड्डे, पर घंटे के हिसाब होते है बुक

थानाप्रभारी बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी खातियोवाली ढाणी तन ढाल्यावास निवासी 21 वर्षीय रमेश कुमार सैनी है। पीडित़ा छात्रा के पिता ने बुधवार को आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था। उसने बताया कि उसकी पुत्री सरकारी विद्यालय में कक्षा 9 में पढ़ती है। उसकी पुत्री के साथ आरोपी करीब चार माह से बलात्कार कर रहा था। आरोपी ने उसकी पुत्री को मोबाइल व अपने नाम से सिम दे रखी थी जिससे वह बात करता था। आरोपी भी इसी विद्यालय में कक्षा 12वीं में पढ़ता था लेकिन अब पढाई नहीं कर रहा। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर गुरूवार को आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned