आधी रात को घर से गायब हुई लड़की ट्रेन के डिब्बे में युवक के साथ मिली, घरवालों को देखते ही उड़ गए होश

आधी रात को घर से गायब हुई लड़की ट्रेन के डिब्बे में युवक के साथ मिली, घरवालों को देखते ही उड़ गए होश

Naveen Parmuwal | Updated: 11 Jul 2019, 03:44:23 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Raped With Girl : सीकर जिले के थोई इलाके में एक युवती का अपहरण के बाद बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

सीकर।
rape With Girl : सीकर जिले के थोई इलाके में एक युवती का अपहरण के बाद बलात्कार करने का मामला सामने आया है। युवती के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार की रात करीब तीन बजे जब मां को जाग हुई तो उसकी बेटी कमरे में नहीं मिली। घर पर काफी तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो इसकी जानकारी परिवार को दी।

crime in Sikar : जिस पर परिजनों ने युवती को घर व आस-पास में काफी तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली। कुछ देर बाद जानकारी मिली कि युवती को सुबह 5 बजे फुलेरा से रेवाड़ी जाने वाली ट्रेन में देखा गया है। जिसके बाद तुरंत परिजन कांवट से ट्रेन में बैठे और सभी ट्रेन के सभी डिब्बों की तलाश शुरू की। ट्रेन मावंडा स्टेशन पर पहुंची। जिसके बाद परिजनों ने दूसरे डिब्बे में तलाशना शुरू किया तो युवती एक युवक के साथ मिली। परिजनों को देखते ही युवती रोने लगी।

Kidnap of girl : इसी दौरान मौका पाकर युवक मौके से फरार हो गया। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक अजय कुमार पुत्र ओमप्रकाश उसको डरा धमकाकर पिछले दो साल से उसके साथ बलात्कार कर रहा है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता। थानाधिकारी भूप सिंह ने बताया कि युवती के पिता ने मामला दर्ज करवाया है। जिसकी जांच करके शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned