scriptआधी रात को घर से गायब हुई लड़की ट्रेन के डिब्बे में युवक के साथ मिली, घरवालों को देखते ही उड़ गए होश | youth raped with girl since two year found in train sikar | Patrika News

आधी रात को घर से गायब हुई लड़की ट्रेन के डिब्बे में युवक के साथ मिली, घरवालों को देखते ही उड़ गए होश

locationसीकरPublished: Jul 11, 2019 03:44:23 pm

Submitted by:

Naveen

Raped With Girl : सीकर जिले के थोई इलाके में एक युवती का अपहरण के बाद बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

Rape With Girl : सीकर जिले के थोई इलाके में एक युवती का अपहरण के बाद बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

आधी रात को घर से गायब हुई लड़की ट्रेन के डिब्बे में युवक के साथ मिली, परिजनों देखकर उड़ गए दोनों के होश

सीकर।
rape With Girl : सीकर जिले के थोई इलाके में एक युवती का अपहरण के बाद बलात्कार करने का मामला सामने आया है। युवती के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार की रात करीब तीन बजे जब मां को जाग हुई तो उसकी बेटी कमरे में नहीं मिली। घर पर काफी तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो इसकी जानकारी परिवार को दी।

crime in Sikar : जिस पर परिजनों ने युवती को घर व आस-पास में काफी तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली। कुछ देर बाद जानकारी मिली कि युवती को सुबह 5 बजे फुलेरा से रेवाड़ी जाने वाली ट्रेन में देखा गया है। जिसके बाद तुरंत परिजन कांवट से ट्रेन में बैठे और सभी ट्रेन के सभी डिब्बों की तलाश शुरू की। ट्रेन मावंडा स्टेशन पर पहुंची। जिसके बाद परिजनों ने दूसरे डिब्बे में तलाशना शुरू किया तो युवती एक युवक के साथ मिली। परिजनों को देखते ही युवती रोने लगी।

Kidnap of girl : इसी दौरान मौका पाकर युवक मौके से फरार हो गया। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक अजय कुमार पुत्र ओमप्रकाश उसको डरा धमकाकर पिछले दो साल से उसके साथ बलात्कार कर रहा है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता। थानाधिकारी भूप सिंह ने बताया कि युवती के पिता ने मामला दर्ज करवाया है। जिसकी जांच करके शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो