scriptकोल ट्रांसपोर्टरों के हौंसले बुलंद, माजनमोड़ से फिर पकड़े गए 24 वाहन | 24 Cole vehicles recovered from Majan mode of Singrauli | Patrika News

कोल ट्रांसपोर्टरों के हौंसले बुलंद, माजनमोड़ से फिर पकड़े गए 24 वाहन

locationसिंगरौलीPublished: May 28, 2019 10:00:31 pm

Submitted by:

Amit Pandey

परिवहन अब भी जारी…..

koyla

koyla

सिंगरौली. कोल ट्रांसपोर्टरों में पुलिस व प्रशासन के कार्रवाई का बिल्कुल भय नहीं है। कोल वाहनों पर कार्रवाई के बाद भी शहर मार्ग से परिवहन का सिलसिला लगातार जारी है।शनिवार की रात कोल वाहनोंं पर एसडीएम ने कार्रवाई किया। फिर भी रविवार की रात माजनमोड़ से कोल परिवहन करते रहे। इसके बाद सोमवार की रात एसपी ने मोर्चा संभालते हुए पुलिस लाइन व यातायात का बल लगाकर २४ वाहनों को जब्त करते हुए कार्रवाई किया, लेकिन हैरान करने वाली बात यह रही कि इसके बावजूद ट्रांसपोर्टरों के हौंसले बुलंद हैं और उनकी ओर से शहर मार्ग यानी माजन मोड़ से कोल परिवहन जारी है।
कलेक्टर की ओर से शहर मार्ग से कोल परिवहन पर प्रतिबंध लगाए जाने और इसके बाद भी परिवहन जारी रहने से पुलिस की लगातार हो रही किरकिरी के मद्देनजर सोमवार को खुद एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने मोर्चा संभाल लिया है। पुलिस लाइन के कुछ रंगरूट और यातायात की पुलिस के कुछ सिपाहियों को उन्होंने वाहनों की धरपकड़ के लिए विशेष रूप से लगाया है। एसपी की ओर से लगाए गए विशेष दल ने माजन मोड़ से 24 वाहनों को जब्त किया है। माना जा रहा है कि विभाग के कुछ पुलिस अधिकारियों की ट्रांसपोर्टर के साथ मिलीभगत और लापरवाहीपूर्ण रवैए के चलते एसपी को मोर्चा संभालना पड़ा है।
आखिर किसका मिला है संरक्षण
कोल वाहनों को शहर से जाने के लिए किस पुलिस अधिकारी का संरक्षण मिला है। यातायात थाने का सभी स्टॉफ इस बात दबी जुबां से कह रहे हैं लेकिन खुलकर अधिकारी का नाम लेने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पा रहा है। यातायात थाना के स्टॉफ इस बात को मान रहे हैं कि कोल वाहनों को एक पुलिस अधिकारी ने खुली छूट दी है। उन्हें इस बात का पता तब चला है, जब पिछले महीने कोल वाहनों के खिलाफ यातायात पुलिस ने कार्रवाई की और एक पुलिस अधिकारी का फोन ट्रेलर वाहनों को छोडऩे के लिए आ गया। इसके बाद यातायात के सभी स्टॉफ को यह मालूम हो गया कि कोल वाहनों को छूट किसने दी है।
लगातार जारी रहेगी कार्रवाई
एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि कोल वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए विशेष तौैर पर पुलिस टीम को लगाया गया है। ताकि प्रतिबंधित रूट माजनमोड़ से कोल वाहन न जाएं। यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। कोल वाहनों को शहर से जाने के लिए भले ही किसी अधिकारी ने संरक्षण दिया हो। मगर, लगातार हो रही कार्रवाई से सबकी मंसा पर पानी फिर जाएगा। इसलिए अब विशेष पुलिस बल को माजनमोड़ पर चौकीदारी के लिए लगाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो