script32 की दुल्हन ने 16 साल के दूल्हे के साथ लिए 7 फेरे, पंचायत बनी शादी की साक्षी | 32 year old woman marries 16 year old minor boy | Patrika News

32 की दुल्हन ने 16 साल के दूल्हे के साथ लिए 7 फेरे, पंचायत बनी शादी की साक्षी

locationसिंगरौलीPublished: May 19, 2022 07:11:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अजब प्रेम की गजब कहानी…एक साल से चल रहा था तलाकशुदा महिला व युवक के बीच प्रेम प्रसंग…

singrauli.jpg

सिंगरौली. मध्यप्रदेश के सिंगरौली में अजब प्रेम की एक गजब कहानी सामने आई है। यहां एक 32 साल की तलाकशुदा महिला की शादी उससे आधी उम्र यानि कि 16 साल की उम्र के नाबालिग लड़के के साथ करा दी गई। हैरानी की बात ये भी है कि नाबालिग की इस शादी की साक्षी गांव की पूरी पंचायत बनी और पंचायत के सामने ही दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे लिए। नाबालिग के परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके बेटे की शादी जबरन करा दी गई है।

अजब प्रेम की गजब कहानी
अजब प्रेम की ये गजब कहानी सिंगरौली जिले के खुटार गांव की है। जहां बीते दिनों हुई एक नाबालिग की अनोखी शादी का मामला सुर्खियां बन गया है। दरअसल गांव में रहने वाले 16 साल के नाबालिग लड़के की शादी घरवालों ने तय कर दी थी। 15 मई को लड़के की शादी होनी थी लेकिन इससे पहले ही उसकी 32 साल की तलाकशुदा प्रेमिका को नाबालिग प्रेमी की शादी की खबर लग गई। 8 मई को प्रेमिका नाबालिग के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। हंगामे के कारण मामला इतना बढ़ गया कि बात पंचायत में पहुंच गई। पंचायत में सरपंच ने महिला व उसके प्रेमी की इच्छा पूछी और जब दोनों ने एक साथ रहने की बात कही तो सरपंच ने दोनों की शादी का फैसला सुना दिया। जिसके बाद पंचायत के सामने ही दोनों की शादी कराई गई।

 

यह भी पढ़ें

जयमाला लिए इंतजार करता रहा दूल्हा, ब्यूटी पार्लर से बॉयफ्रेंड संग भागी दुल्हन




परिवारों ने किया विरोध
जिस वक्त पंचायत के फैसले पर नाबालिग व उसकी शादीशुदा प्रेमिका की शादी कराई जा रही थी तब उस लड़की के घर वाले भी वहां पहुंच गए जिसके साथ नाबालिग की शादी तय की गई थी। हालांकि सरपंच ने उन्हें समझाकर शांत करा दिया। नाबालिग के घर वाले भी इस शादी के खिलाफ थे जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उनके नाबालिग बेटे की जबरन 32 साल की तलाकशुदा महिला के साथ शादी कराई गई है। बताया जा रहा है कि महिला की ये तीसरी शादी है और उसका पहले दो बार तलाक हो चुका है वो गर्भवती भी है। नाबालिग और महिला के बीच बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चलने की बात भी सामने आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो