scriptहाई बोल्टेज तार में फंसकर धू-धू कर जल उठा मिनी ट्रक, जानिए कैसे हुआ हादसा | A fire in a mini truck trapped in a high-bolte wire in Singrauli | Patrika News

हाई बोल्टेज तार में फंसकर धू-धू कर जल उठा मिनी ट्रक, जानिए कैसे हुआ हादसा

locationसिंगरौलीPublished: Jun 03, 2019 12:59:18 pm

Submitted by:

Amit Pandey

सरई थाना क्षेत्र की घटना……

A fire in a mini truck trapped in a high-bolte wire in Singrauli

A fire in a mini truck trapped in a high-bolte wire in Singrauli

सिंगरौली. सरई थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग स्थिति ककरसीहा झारा से तेंदुपत्ता लेकर सरई गोदाम जा रहा मिनी ट्रक में 11 हजार केवी के हाई बोल्टेज तार की चपेट में आने से आग लग गई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। चालक ट्रक वाहन से कूदकर अपनी जान बचाकर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना को देख आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आग ऐसे जगह पर लगी थी कि वहां आग बुझाने का कोई इंतजाम नहीं था।
जानकारी के मुताबिक वाहन मालिक जगजीवन प्रसाद गुप्ता का 407 वाहन क्रमांक एमपी 66 जी 2086 में चालक वाहन में तेंदुपत्ता लेकर सरई गोदाम की ओर आ रहा था। तभी नीचे झूलते हुए 11 हजार केवी के तार के संपर्क मे आ गया। जिससे मिनी ट्रक में आग लग गई। घटना के बाद चालक वाहन को छोडक़र मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर वाहन को दिया। सूचना के बाद भी निवास से फायर वाहन नहीं पहुंचा।
जिससे तेंदुपत्ते से भरा ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। इस दौरान मार्ग से अन्य वाहनों को गुजरने के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। क्योंकि आग की लपट इतनी दूर तक जा रही थी कि उसे देखकर अन्य वाहन चालक भयभीत रहे। आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारी 11 हजार केवी लाइन नीचे झूल रहा था। यह विभाग के जिम्मेदारों की बड़ी लापरवाही है। इससे आगजनी की घटनाओं का भय बना रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो