scriptखुद को गोली मारकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला | A man commits suicide by shooting himself in Singrauli | Patrika News

खुद को गोली मारकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: May 16, 2019 09:59:37 pm

Submitted by:

Amit Pandey

जयंत चौकी क्षेत्र की घटना….

A man commits suicide by shooting himself in Singrauli

A man commits suicide by shooting himself in Singrauli

सिंगरौली. जयंत चौकी क्षेत्र के दुद्धीचुआ गैस गोदाम निवासी एक अधेड़ गुरुवार की सुबह खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर कई बिंदुओं पर पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस को यह घटना समझ से परे लग रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की पूछताछ में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक यूपी के चंदौली निवासी महेन्द्र सिंह उर्फ पप्पू (55) पिता स्व. जयनाथ सिंह गुरुवार की सुबह पड़ोस के रोशन को बुलाया और उसको अपने घर वालो का मोबाइल नंबर दिया। कहा कि यदि कुछ होता है तो घर वालों को सूचना दे देना। इतना कहकर रोशन को नास्ता करने को भेज दिया। वापस आने पर रोशन ने देखा तो महेन्द्र सिंह खुद की बंदुक से अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था। घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जानकारी परिजनों को देते हुए मौका मुआयना में जुट गई। वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घर में अकेला रहता था अधेड़
पुलिस के मुताबिक अधेड़ मुर्गा का दुकान रखा था और घर में अकेला रहता था। बुधवार की रात शराब का सेवन किया। इसके बाद गुरुवार की सुबह भी शराब पी। फिर सुबह में ही गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। बताया गया है कि परिवार का एक सदस्य को किडनी की बीमारी थी। लंबे समय से इलाज चल रहा था लेकिन बीमारी ठीक नहीं हो रही थी। घटना के बाद मौके पर मुआयना करने सीएसपी, टीआई विंध्यनगर व चौकी प्रभारी जयंत पहुंचे। जहां विभिन्न पहलुओं पर पूछताछ करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो